Road Accident : बोलेरो और बाइक की टक्कर में युवक की मौत, कार की टक्कर से 10 फीट हवा में उछला बाइक सवार
Advertisement

Road Accident : बोलेरो और बाइक की टक्कर में युवक की मौत, कार की टक्कर से 10 फीट हवा में उछला बाइक सवार

राजस्थान के झुंझुनूं पिलानी कस्बे की खुड़ानिया रोड पर बीती रात को तेज रफ्तार में दौड़ रही एक बेकाबू बोलेरो ने दो बाइकों को अपनी चपेट में ले​ लिया. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई.

Road Accident : बोलेरो और बाइक की टक्कर में युवक की मौत, कार की टक्कर से 10 फीट हवा में उछला बाइक सवार

Jhunjhunu Road Accident :  राजस्थान के झुंझुनूं के पिलानी कस्बे में एक दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है. पिलानी कस्बे की खुड़ानिया रोड पर बीती रात को तेज रफ्तार में दौड़ रही एक बेकाबू बोलेरो ने दो बाइकों को अपनी चपेट में ले​ लिया. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई.

झुंझुनूं सड़क हादसे में युवक की मौत

जबकि दोनों बाइक पर सवार एक तीन माह के मासूम समेत कुल पांच जने घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक बुधवार रात को कस्बे के बिट्स के गेट के कुछ दूरी पर खुडानिया रोड पर खुडानिया गांव की तरफ से एक तेज रफ्तार में बोलेरो गाड़ी आ रही थी.

तेज रफ्तार बोलेरो ने दो बाइक को अपनी चपेट में लिया

जिसने खुडानिया की तरफ जा रही दो बाइकों को टक्कर मार दी. पहली टक्कर एक बाइक को मारी. जिस पर खेड़ला निवासी 25 वर्षीय विक्की पुत्र राजू नायक व खड़कड़ी हरियाणा निवासी 18 वर्षीय मोंटी पुत्र महेंद्र नायक था.

दोनों को टक्कर मारकर असंतुलित हुई बोलेरो ने इसी बाइक के पीछे आ रही दूसरी बाइक को भी टक्कर मारी. दूसरी बाइक पर खुडानिया निवासी 36 वर्षीय राजेंद्र सिंह, 55 वर्षीय अंगूरी देवी, 20 वर्षीय डिम्पल उर्फ खुशी तथा तीन माह का बच्चा दिवांशु था. दोनों बाइकों को टक्कर मारने के बाद बोलेरो गाड़ी सड़क किनारे लगे बिजली के पोल के जा टकराई, जहां पर पलट गई.

सड़क किनारे लगे बिजली के पोल के टकराई

हादसे में विक्की की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि मोंटी को गंभीर हालत में पिलानी से हिसार रैफर किया गया. वहीं अन्य चार घायलों का बिरला सार्वजनिक अस्पताल में ईलाज चल रहा है.

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. एएसआई शीशराम मेघवाल ने बताया कि सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हादसे में बोलेरो सवार कुछ लोगों को भी मामूली चोटें आई है. वहीं विक्की के शव को मोर्चरी में रखवा दिया है. घटना के बाद मौके पर अजमेर डिस्कॉम की टीम भी पहुंची. जिन्होंने क्षतिग्रस्त पोल को सही किया.

 

Trending news