Pilani: परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला पहुंचे चिड़ावा, बोले बस अड्डे का होगा कायापलट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1452757

Pilani: परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला पहुंचे चिड़ावा, बोले बस अड्डे का होगा कायापलट

Pilani, Jhunjhunu News: झुंझुनूं के पिलानी विधानसभा के चिड़ावा कस्बे में परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला पूर्व चेयरमैन ओमप्रकाश सैनी की छठी पुण्यतिथि पर आयोजित पुष्पांजलि कार्यक्रम में पहुंचे. उन्होंने झुंझुनूं आगार को और अधिक डवलप करने के लिए पांच करोड़ रूपए मंजूर करवाए है तो, उसके साथ ही चिड़ावा के बस अड्डे को भी डवलप करने के लिए ढाई करोड़ रूपए मंजूर करवाए है. 

परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला पहुंचे चिड़ावा

Pilani, Jhunjhunu News: झुंझुनूं के पिलानी विधानसभा के चिड़ावा कस्बे में बस अड्डे पर खर्च होंगे ढाई करोड़ रूपए. सूबे के परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला ने कहा है कि झुंझुनूं जिले का चिड़ावा कस्बा उनके बेहद करीब है, क्योंकि एक तरह से वह उनका कस्बा है. यहां की गलियों में वे बसते हैं, तो वहीं यहां के लोग उनके दिल में बसते है. इसलिए कोई भी काम हो चिड़ावा का पूरा ध्यान रखा जाता है. बता दें की परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला पूर्व चेयरमैन ओमप्रकाश सैनी की छठी पुण्यतिथि पर आयोजित पुष्पांजलि कार्यक्रम में बोल रहे थे. 

इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके पास परिवहन विभाग है. उन्होंने झुंझुनूं आगार को और अधिक डवलप करने के लिए पांच करोड़ रूपए मंजूर करवाए है तो, उसके साथ ही चिड़ावा के बस अड्डे को भी डवलप करने के लिए ढाई करोड़ रूपए मंजूर करवाए है. इससे पहले उन्होंने स्वर्गीय ओमप्रकाश सैनी के चित्र पर पुष्प अर्पित की. कार्यक्रम में पिलानी विधायक जेपी चंदेलिया, चेयरमैन सुमित्रा सैनी, समाजसेवी डॉ. मधुसुदन मालानी, समाजसेवी शीशराम सैनी बिल्लू, सुमेर सिंह पीटीआई, पूर्व प्रधान निहाल सिंह रणवां समेत अन्य जनप्रतिनिधि व अधिकारी मौजूद थे. 

इस मौके पर ओला ने कहा कि स्वर्गीय ओमप्रकाश सैनी ने हमेशा चिड़ावा के विकास के लिए सोचा और काम किया. उन्हीं के नक्शे कदम पर उनकी बेटी सुमित्रा सैनी चल रही है, उनका साथ देने के लिए उनके बेटे शीशराम सैनी बिल्लू भी कहीं कम नहीं है. इस परिवार ने काफी दुख और संकट सहे है. ओमप्रकाश सैनी के सामने ही उनके एक बेटे का निधन हो गया। फिर उनका असामयिक निधन हो गया, इसके बाद परिवार का एक और सदस्य छोटी सी उम्र में चला गया. फिर भी सुमित्रा व शीशराम सैनी ने ना केवल पूरा परिवार संभाला, बल्कि अपने पिता के सपनों को भी आगे बढ़ा रहे हैं.

Reporter - Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें - Bharatpur News: राज्यमंत्री जाहिदा खान का काफिला रोकने का मामला, मकानों पर लगाए गए लाल निशान

Trending news