मेघवाल समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह, 500 से ज्यादा प्रतिभाओं का किया गया सम्मान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1417944

मेघवाल समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह, 500 से ज्यादा प्रतिभाओं का किया गया सम्मान


कार्यक्रम में मेघवंशी समाज चेतना संस्थान द्वारा मेघवाल समाज के 500 प्रतिभावान बच्चों का सम्मान किया गया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा ने कहा कि समय के साथ साथ बदलाव लाना जरूरी है.

 

मेघवाल समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह, 500 से ज्यादा प्रतिभाओं का किया गया सम्मान

Jhunjhunu: झुंझुनूं के अंबेडकर पार्क में मेघवंशी समाज चेतना संस्थान द्वारा 18वां वार्षिक महासम्मेलन एवं प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजस्थान पुलिस अतिरिक्त महानिदेशक डॉक्टर रवि प्रकाश मेहरड़ा थे. कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्थान के पूर्व प्रदेश संयोजक रामेश्वरलाल कल्याण ने की. अतिथियों ने अंबेडकर पार्क स्थित बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए कार्यक्रम की शुरुआत की.

कार्यक्रम में मेघवंशी समाज चेतना संस्थान द्वारा मेघवाल समाज के 500 प्रतिभावान बच्चों का सम्मान किया गया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा ने कहा कि समय के साथ साथ बदलाव लाना जरूरी है और इसी बदलाव के लिए मेघवंशी समाज चेतना संस्थान काम कर रहा है. समाज में गरीब पीड़ित आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की संस्थान मदद कर रहा है. जो सराहनीय कार्य है.

जिला संयोजक रामनिवास भूरिया ने बताया कि संस्थान की ओर से प्रतिवर्ष प्रतिभावान बच्चों का सम्मानित सम्मान किया जाता है. माध्यमिक बोर्ड परीक्षाओं में 70 प्रतिशत अंक लाने के साथ-साथ संस्थान द्वारा आईएएस, आरएएस और नव चयनित प्रतिभाओं का सम्मान किया गया है. संस्थान एससी एसटी वर्ग से जुड़ी हुई समस्याओं को लेकर प्रमुखता से काम करता है. आगामी वर्ष की योजनाओं को लेकर चर्चा हुई.

Reporter-Sandeep Kedia

खबरें और भी हैं...

कब जागेगा SMS प्रशासन! मुख्यमंत्री गहलोत को आई शर्म तो महिलाओं को भी आ रही घिन्न, अब भी फैली गंदगी

चौमूं: BJP ने राजस्थान सरकार पर कसा तंज, कहा- गांधी परिवार से बाहर नहीं निकल पा रही

नाथद्वारा: विश्व की सबसे ऊंची शिव प्रतिमा विश्वास स्वरूपम का लोकार्पण आज, साढ़े 4 साल में हुई तैयार

Trending news