दो दिन चली रीट परीक्षा शांति से संपन्न, नहीं मिली कहीं कोई भी गड़बड़ी
Advertisement

दो दिन चली रीट परीक्षा शांति से संपन्न, नहीं मिली कहीं कोई भी गड़बड़ी

जिला कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी तथा एसपी मृदुल कच्छावा ने अपनी टीमों के साथ परीक्षा केंद्रों का दौरा कर व्यवस्थाओं को देखा.

दो दिन चली रीट परीक्षा शांति से संपन्न, नहीं मिली कहीं कोई भी गड़बड़ी

Jhunjhunu: पूरे प्रदेश में चली रीट परीक्षा दो दिनों तक झुंझुनूं के 59 परीक्षा केंद्रों पर हुई. दो दिनों तक बिना कोई गड़बड़ी के परीक्षा संपन्न होने के बाद पुलिस और प्रशासन ने राहत की सांस ली. आज परीक्षा के अंतिम दिन दोनों पारियों में 91.82 फीसदी अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया. आज भी कल की तरह काफी अभ्यर्थी समय से लेट पहुंचने के कारण परीक्षा में शामिल नहीं हो पाए.

वहीं जिला कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी तथा एसपी मृदुल कच्छावा ने अपनी टीमों के साथ परीक्षा केंद्रों का दौरा कर व्यवस्थाओं को देखा. पूरी परीक्षा में ट्रैफिक जाम को छोड़ दें तो कहीं पर भी व्यवस्था फेल नहीं दिखी. दोनों दिन दोनों पारियों में परीक्षा संपन्न होने के बाद मुख्य चौराहों पर ट्रैफिक को सामान्य कराने में ना केवल ट्रैफिक पुलिसकर्मी, बल्कि आरएसी जवान भी जद्दोजहद करते नजर आए.

इधर, अभ्यर्थियों ने कल की तरह आज का पेपर भी इजी और सामान्य ही बताया. कई अभ्यर्थियों ने दावे और विश्वास के साथ कहा कि जिस भी अभ्यर्थी ने अच्छे से तैयारी की है वो पास होगा क्योंकि सबकुछ सिलेबस के अंदर से ही और सामान्य आया है. कहीं पर कोई परेशानी नहीं हुई. वहीं व्यवस्थाओं ने भी अभ्यर्थियों को परेशान नहीं होने दिया. जिसके चलते अभ्यर्थियों ने फ्री मूड से परीक्षा दी.

Reporter-Sandeep Kedia

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें-कमरे में लटका मिला विवाहिता का शव, लोग रो-रोकर बोले- दहेज के लालच ने बिटिया की लेली जान...

Trending news