राजस्थान में पत्थरबाजों की अब खैर नहीं! सीआई ने कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1232153

राजस्थान में पत्थरबाजों की अब खैर नहीं! सीआई ने कही ये बड़ी बात

झुंझुनूं की खेतड़ी पुलिस ने अग्निवीर योजना के विरोध में बस पर पथराव करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी श्रीनगर भागने की फिराक में था

राजस्थान में पत्थरबाजों की अब खैर नहीं

Khetri: झुंझुनूं की खेतड़ी पुलिस ने अग्निवीर योजना के विरोध में बस पर पथराव करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी श्रीनगर भागने की फिराक में था, उससे पहले ही पुलिस ने उसके घर पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया. सीआई विनोद सांखला ने बताया कि 17 जून को खेतड़ी कस्बे में केंद्र सरकार द्वारा लागू की गई. अग्निवीर योजना को लेकर सैंकड़ों युवक विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. 

इस दौरान पोलो ग्राउंड खेल मैदान से एसडीएम कार्यालय तक पैदल मार्च निकाला गया. जहां शरारती तत्व युवकों ने एसबीआई बैंक के सामने सड़क पर पत्थर लगाकर जाम लगा दिया, जिससे वाहनों की लंबी कतारें लग गई. इसी दौरान खेतड़ी से जयपुर जा रही राजस्थान रोडवेज की बस को उत्पाती युवकों ने रुकवा कर उस पर पथराव कर दिया, जिससे बस के सारे शीशे टूटने से क्षतिग्रस्त हो गई. इस संबंध में खेतड़ी आगार डिपो मैनेजर की ओर से थाने में दर्जनभर युवकों के खिलाफ सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज करवाया था. 

पुलिस ने मौके के वीडियो जुटाकर वारदात को अंजाम देने वाले युवकों की पहचान की, जिस पर पुलिस ने पथराव करने के मुख्य आरोपी बीलवा के रहने वाले प्रताप सिंह पुत्र बनवारी लाल गुर्जर की पहचान कर उसकी तलाश शुरू की. पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की रोडवेज बस पर पथराव करने का मुख्य आरोपी प्रताप सिंह अपने घर आया हुआ है और वह श्रीनगर भागने की फिराक में है, जिस पर पुलिस ने देर रात को उसके घर पर दबिश देकर प्रताप सिंह को गिरफ्तार कर लिया. 

सीआई विनोद सांखला ने बताया कि प्रताप सिंह श्रीनगर में एक कैंटीन में काम करता है. घटना के दिन यह मुख्य बस स्टैंड पर खड़ा हुआ था. इस दौरान उसने युवकों के साथ मिलकर बस पर पथराव किया था. सीआई ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है तथा वारदात में शामिल अन्य युवकों की भी तलाश की जा रही है. इस दौरान टीम में सीआई विनोद सांखला, कॉन्स्टेबल पंकज कुमार, दिनेश मीणा आदि शामिल थे. 
Report- Sandeep Kedia
यह भी पढ़ें- द्रौपदी मुर्मू के नामांकन के साथ BJP का राजस्थान में नया टार्गेट, पढ़ें पूरी खबर 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news