चोरों ने पुलिस थाने के पास से की लाखों की चोरी, वारदात CCTV में हुई कैद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1260555

चोरों ने पुलिस थाने के पास से की लाखों की चोरी, वारदात CCTV में हुई कैद

झुंझुनूं के सिंघाना पुलिस थाने के दीवार से सटी एक दुकान से 3 लाख 80 हजार रुपये की चोरी की एक वारदात हो गई. चोरों के हौंसले कितने बुलंद हैं

लाखों की चोरी

Surajgarh: राजस्थान के झुंझुनूं के सिंघाना पुलिस थाने के दीवार से सटी एक दुकान से 3 लाख 80 हजार रुपये की चोरी की एक वारदात हो गई. चोरों के हौंसले कितने बुलंद हैं, इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है. 

दुकान और पुलिस थाने की दिवार भी एक ही हैं. इतना ही नहीं जिस समय चोर दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे, उस समय पुलिस गश्त कर रही थी और उसके बाद भी पुलिस कुछ नहीं कर पाई. चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. दुकान मालिक श्यामसुंदर महाजन ने बताया कि मुख्य बाजार में उसकी बर्तनों की दुकान है. 

दुकान और पुलिस थाने की दिवार एक ही हैं. सुबह दुकान खोली तो गल्ले का ढक्कन बाहर पड़ा मिला. इसके बाद गल्ले की तलाशी ली तो गल्ले में रखे 30 हजार रुपये नहीं मिले. दुकान की तलाशी तो दुकान की चौथी मंजली पर बनी गुमटी का गेट टूटा हुआ मिला और चोर गेट को उखाड़ कर दूसरी तरफ पटक गए. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

एक चोरी ने मुंह को ढककर दुकान के अंदर घुसा और चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. वहीं दूसरे चोर बाहर रैकी करते रहा. पीड़ित दुकानदार श्यामसुंदर ने बताया कि दुकान के अंदर गोशाला का डब्बा भी रखा हुआ था, उस डब्बे को भी चोर ने खंगाला है. इसके बाद चोर ज्यों ही सिढियों की तरफ चढ़ने लगा तो उसे रैक में एक डब्बा दिखाई दिया, जिसके ताला लगा हुआ था. 

डब्बे में 3 लाख 50 हजार रुपए रखे थे, जिसको लेकर फरार हो गए. पीड़ित ने चोरी की वारदात की सूचना पुलिस को दी है. सूचना मिलते ही थानाधिकारी भजनाराम चौधरी और बुहाना डीएसपी मुकेश चौधरी घटना स्थल पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

Reporter: Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें - 

ये हैं रोल मॉडल! स्पेस ओलंपियाड में हुआ दो भाइयों का चयन, करेंगे नासा की यात्रा

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news