पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, कहा- प्रदेश में महिलाएं-बच्चियां खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1439963

पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, कहा- प्रदेश में महिलाएं-बच्चियां खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं

झुंझुनूं में जारी बीजेपी की प्रदेश कार्य समिति की बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा और कहा कि  प्रदेश में महिलाएं-बच्चियां खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं

पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, कहा- प्रदेश में महिलाएं-बच्चियां खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के चुड़ैला में शनिवार से  हो रही दो दिवसीय बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री वसुधरा राजे ने प्रदेश सरकार  को जमकर घेरा. उन्होंने मंत्रियों और विधायकों के बीच चल रही आपसी बयानबाजी के सवाल पर  भी तंज कसा है.  उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस हर मोर्चे पर पूरी तरह विफल रही है. कांग्रेस की सरकार में हर बार कुछ अनूठा होता है. यह उसी का एक हिस्सा है.  हालात ऐसे है कि प्रदेश में महिलाएं-बच्चियां खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं.

उन्होंने कहा कि प्रदेश की हालात जर्जर हो चुकी है. हर जगह लूट-खसोट मची है.  चुनाव से पहले घोषणा पत्र में प्रदेश की जनता से किए वादे भी अधूरे हैं. बिजली के नाम पर आमजन को लूटा जा रहा है. झूठी वीसीआर भरकर परेशान किया जा रहा है. प्रदेश के लोग बिजली के संकट से जूझ रहे हैं. कृषि और घरों में दी जाने वाली बिजली में कटौती कर दी गई.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके कार्यकाल में झुंझुनूं जिले को कुम्भाराम योजना के तहत झुंझुनूं के कई इलाकों में पानी पहुंचाया गया था. उसको आगे ले जाने की जरूरत थी, लेकिन कांग्रेस सरकार यह नहीं कर पाई. झुंझुनू में शहीदों की याद में बनाए गए शौर्य उद्यान का काम भी आज तक पूरा नहीं हो पाया.

जबकि भाजपा के कार्यकाल में करीब करीब काम हो चुका था. थोडा बहुत काम बाकी था वो भी कांग्रेस चार साल मे भी नही कर पाई. इन सब बातों की विस्तृत जानकारी बैठक में कार्यकर्ताओं को दी जाएगी. उसके बाद कार्ययोजना बनाकर प्रदेश में आक्रोश यात्रा निकाली जाएगी. कांग्रेस में आपसी विवाद को लेकर कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में हमेशा कोई न कोई अनोखी बात होती रहती है.

बता दें कि वसुंधरा राजे ने  यह सारे बयान प्रदेश कार्यस​मिति की बैठक में हिस्सा  लेने के दौरान दिए, उन्होंने यह भी कहा कि जल्द ही बीजेपी राजस्थान की 200 की 200 विधानसभाओं में भाजपा जन आक्रोश यात्राएं निकालेगी. जिसमें कांग्रेस की असलियत से पर्दा उठाया जाएगा. 

इस मौके पर शिक्षाविद् एवं प्रवासी उद्योगपति डॉ. विनोद टीबड़ेवाला ने पूर्व सीएम राजे को प्रतीक चिह्न देकर उनका सम्मान किया. साथ ही फिर से चुड़ैला आने का निवेदन किया. इस अवसर पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव सिंह शेखावत भी पूर्व सीएम के साथ थे.  वहीं पूर्व सांसद संतोष अहलावत, पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी, चूरू सांसद राहुल कस्वां समेत अन्य भाजपा नेताओं ने पूर्व सीएम का स्वागत किया.

Reporter: Sandeep Kedia

खबरें और भी हैं...

Petrol-Diesel Price Rajasthan: पेट्रोल डीजल के नए रेट हुए जारी, जानिए क्या है आज के दाम

मंड्रेला पहुंची MLA दीप्ति माहेश्वरी, बोली- 2023 विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पक्की

नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात

Trending news