झुंझुनूं: गुरूवार को अपने गांव आएंगे उप राष्ट्रपति, स्वागत के लिए पूरा शेखावाटी तैयार
Advertisement

झुंझुनूं: गुरूवार को अपने गांव आएंगे उप राष्ट्रपति, स्वागत के लिए पूरा शेखावाटी तैयार

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ गुरूवार को अपने पैतृक गांव झुंझुनूं के किठाना पहुंचेंगे. उपराष्ट्रपति बनने के बाद जगदीप धनखड़ पहली बार किठाना गांव आ रहे हैं.

झुंझुनूं: गुरूवार को अपने गांव आएंगे उप राष्ट्रपति, स्वागत के लिए पूरा शेखावाटी तैयार

चिड़ावा: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ गुरुवार को अपने पैतृक गांव झुंझुनूं के किठाना पहुंचेंगे. उपराष्ट्रपति बनने के बाद जगदीप धनखड़ पहली बार किठाना गांव आ रहे हैं. किठाना गांव में उनके स्वागत को लेकर तैयारियां जोरों पर है. वहीं, प्रशासन की ओर से भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. धनखड़ के भाई और आरटीडीसी के पूर्व चेयरमैन रणदीप धनखड़ भी दो दिन से किठाना गांव में हैं, जो कार्यक्रम को फाइनन रूप दे रहे हैं. वहीं बुधवार को पुलिस और प्रशासन के द्वारा जिन-जिन जगहों पर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का विजिट होगा, उन जगहों का रिहर्सल किया गया.

 विजयपाल धनखड़ ने बताया कि उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ गुरुवार सुबह 9 बजे किठाना में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में बनाए गए हेलीपैड पर उतरेंगे. वहां, पर ग्रामीणों द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा. इसके बाद वह अपने आराध्य देव जोड़िया बालाजी मंदिर पहुंचकर दर्शन करेंगे. फिर वह जोड़ियां से किठाना गांव के राधा कृष्ण में मंदिर पहुंचेंगे और वहां पर पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लेंगे. इसके बाद वे राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय किठाना के विद्यालय भवन की नींव रखेंगे.

 स्कूल में कार्यक्रम के पश्चात सुलताना रोड स्थित राधा स्वामी सत्संग व्यास के पास ग्रामीणों द्वारा उनका नागरिक अभिनंदन किया जाएगा. उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के किठाना दौरे को लेकर ग्रामीणों में खासा उत्साह है. गांव में उनके कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. किठाना गांव के कार्यक्रमों के पश्चात वे करीब 11ः30 बजे हेलीकॉप्टर से चूरू के सालासर धाम के लिए रवाना होंगे. उनकी इस यात्रा में उनकी पत्नी सुदेश धनखड़ भी उनके साथ रहेगी.

ये भी पढ़ें-  इंवेस्ट राजस्थान 2022 को लेकर उद्योग विभाग तैयार, प्रदेश में निवेश करने पर मिलेगी ये सुविधा

जॉब्स न्यूज के लिए यहां क्लिक करें

Trending news