कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के बीच युवक की जमकर धुनाई, नवलगढ़ नगरपालिका पार्षद का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1223252

कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के बीच युवक की जमकर धुनाई, नवलगढ़ नगरपालिका पार्षद का वीडियो वायरल

झुंझुनूं के शहीद स्मारक के पास कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन के बीच एक युवक भाजपा के समर्थन में नारे लगाने लगा. इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता ना आव देखा ना ताव युवक को पकड़कर धुनाई कर डाली. मामला झुंझुनूं के शहीद स्मारक के पास की है.

भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाने पर कांग्रेस कार्यकर्ता ने युवक को पकड़कर धुनाई कर डाली.

Jhunjhunu: कांग्रेस नेता राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय में हो रही पूछताछ और कांग्रेस मुख्यालय पर पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रवेश पर रोक लगाने का विरोध को लेकर झुंझुनूं में कांग्रेस के धरने प्रदर्शन के बीच अजीबो गरीब मामला प्रकाश में आया है. झुंझुनूं के शहीद स्मारक के पास कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन के बीच एक युवक भाजपा के समर्थन में नारे लगाने लगा. इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता ना आव देखा ना ताव युवक को पकड़कर धुनाई कर डाली.

पिटाई का वीडियो वायरल -

मामला झुंझुनूं के शहीद स्मारक के पास की है घटना है जहां राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस का धरा प्रदर्शन चल रहा था. इस बीच एक मंदबुद्धि युवक द्वारा जोश में आकर भाजपा के समर्थन में नारे लगाना भारी पड़ गया.

दरअसल आज कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन चल रहा था तो इलाके में रोज घूमने वाला एक मंदबुद्धि युवक ने आकर भाजपा जिंदाबाद के नारे लगा दिए. ये नारे सुनकर नवलगढ़ नगरपालिका से कांग्रेस पार्षद एवं युवा कांग्रेस के नवलगढ़ अध्यक्ष लोकेश जांगिड़ को गुस्सा आ गया.

ये भी पढ़ें- एसएफआई कार्यकर्ताओं ने किया झुंझुनूं सांसद का घेराव

इसके बाद अध्यक्ष और उसके साथियों ने इस युवक को पकड़ा और घसीटकर पहले तो पास में शहीद स्मारक के करीब ले गए और वहां जाकर उसकी धुनाई शुरू कर दी. धुनाई की सूचना मिलने पर पुलिसकर्मियों के साथ मीडियाकर्मी भी घटना स्थल पर पहुंच गये. पुलिसकर्मी और मीडियाकर्मी को आते देखकर इस मंदबुद्धि युवक को छोड़ दिया गया वरना तो पार्षद ने अच्छी तरह धुनाई का मन बना लिया था . युवक को ज्यों ही छोड़ा, वह अपनी जान बचाकर पूरी स्पीड में भागता हुआ दिखाई दिया. अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news