जोधपुर: शराबियों ने दौड़ाई बोलेरो, टक्कर में पुलिस की गाड़ी पलटी

जोधपुर में इन दिनों अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं और आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

जोधपुर: शराबियों ने दौड़ाई बोलेरो, टक्कर में पुलिस की गाड़ी पलटी
दुर्घटनाग्रस्त पुलिस की जीप

जोधपुर: जिले में इन दिनों अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं और आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला शनिवार रात को चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना इलाके में सामने आया. जहां बेखौफ बोलेरो सवार दो युवकों ने गश्त कर रही चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस थाने व एसीपी की गाड़ी को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जोधपुर पुलिस की गाड़ी पलट गई. हादसे में थाने की जीप का चालक ओम प्रकाश घायल हो गया. वहीं एसीपी को भी चोट लगी है. पुलिस ने जब आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी गाड़ी को मौके पर ही छोड़ फरार हो गए.

जानकारी के मुताबिक शनिवार रात को सीएचबी थाने की पुलिस गश्त कर रही थी. इस दौरान एसीपी भी गश्त पर थी. तेज रफ्तार बोलेरो को देख थाना पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो आरोपी बोलेरो लेकर भागने लगे. इस दौरान पीछा कर रही पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी. यही नहीं इस दौरान बोलेरो सवार आरोपियों ने गश्त कर रही एसीपी की गाड़ी को भी टक्कर मार दी. 

हालांकि हादसे में चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने की गाड़ी का चालक ओमप्रकाश घायल हुआ. वहीं टक्कर में चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने की जीप के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. घटना के बाद आरोपी बोलेरो गाड़ी को मौके पर छोड़कर फरार हो गए. पुलिस के अनुसार आरोपी युवक शराब के नशे में थे. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों की गाड़ी के नंबरों के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

घायल पुलिस चालक ओमसिंह को देर रात मथुरादास माथुर अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया, जहां घायल का उपचार चल रहा है. सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी अस्पताल पहुंचे और घटना व घायल चालक की जानकारी ली.