Bhopalgarh: कस्बे के सौंदर्य को लगेंगे चार चांद, 80 लाख रुपये के विकास कार्यों का हुआ शिलान्यास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1081512

Bhopalgarh: कस्बे के सौंदर्य को लगेंगे चार चांद, 80 लाख रुपये के विकास कार्यों का हुआ शिलान्यास

भोपालगढ़ शहर के विकास को भी चार चांद लगाए जाने का काम शुरू हो गया है जिसके तहत शहर में करीब 10 किलोमीटर लंबी सड़कों का निर्माण कार्य शुरू किए जाने के साथ ही यहां के शिंभेश्वर तालाब के सौंदर्यकरण से जुड़े करीब 80 लाख रुपये के विकास कार्यों का समारोहपूर्वक शिलान्यास किया गया है.

 

कस्बे के सौंदर्य को लगेंगे चार चांद

Bhopalgarh: राजस्थान के जोधपुर के भोपालगढ़ में ग्राम पंचायत से नगरपालिका बनने के बाद अब भोपालगढ़ शहर के विकास को भी चार चांद लगाए जाने का काम शुरू हो गया है जिसके तहत शहर में करीब 10 किलोमीटर लंबी सड़कों का निर्माण कार्य शुरू किए जाने के साथ ही यहां के शिंभेश्वर तालाब के सौंदर्यकरण से जुड़े करीब 80 लाख रुपये के विकास कार्यों का समारोहपूर्वक शिलान्यास किया गया है.

नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी सुरेशचंद्र शर्मा ने बताया कि शहर में ग्राम पंचायत से नगरपालिका के नवगठन के साथ ही यहां शहर के सौंदर्यकरण एवं विकास से जुड़े कामकाज भी शुरू किए गए है जिसके तहत शहर के शिंभेश्वर तालाब के आस-पास गार्डन बनाने के साथ ही यहां के सौंदर्यकरण को लेकर भी करीब 80 लाख रुपये के विविध विकास कार्य करवाए जाएंगे जिनका शिलान्यास पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ एवं भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग ने बड़ी संख्या में मौजूद ग्रामीणों की उपस्थिति में किया.

यह भी पढ़ें - शहीद जीवणराम सारण का मनाया गया पांचवा शहादत दिवस, वॉलीबॉल प्रतियोगिता के विजेताओं को वितरित किए पुरस्कार

इस मौके पर मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक पुखराज गर्ग ने कहा कि आने वाले समय में भोपालगढ़ का विकास पूरी तेजी के साथ करवाया जाएगा और शहर में विकास कार्यों की कोई कमी नहीं रखी जाएगी. वहीं पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ ने कहा कि अपनी जन्मभूमि के विकास के लिए वे राज्य सरकार की ओर से भरपूर बजट दिलाकर सर्वांगीण विकास करवाने का प्रयास करेंगे. इस मौके पर क्षेत्रीय उपजिला कलेक्टर हवाईसिंह यादव ने नगरपालिका की ओर से शहर के विकास को लेकर कामकाज शुरू किए जाने पर खुशी जताई और कहा कि आने वाले समय में शिंभेश्वर तालाब का सौंदर्य देखने लायक बनेगा.

यह भी पढ़ें - पंचायत समिति में स्थाई समिति चुनाव प्रक्रिया सम्पन्न, निर्विरोध चुने गए अध्यक्ष

कार्यक्रम को पुलिस उपाधीक्षक सुदर्शन पालीवाल, विकास अधिकारी शिवदानसिंह मेघवाल, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राजेश जाखड़ व कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय समन्वयक शिवकरण सैनी समेत कई अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने भी संबोधित किया. वहीं कार्यक्रम के अंत में नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी सुरेशचंद्र शर्मा ने शहर के सौंन्दर्यकरण को लेकर करवाए जाने वाले विकास कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए उपस्थित जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ ही सभी ग्रामीणों का भी आभार व्यक्त किया और इस दौरान बड़ी संख्या में शहर सहित आस-पास के गांवों से आए ग्रामीण भी मौजूद थे.

Report: Arun Harsh

 

Trending news