Chohtan: बीएसएफ की बॉर्डर प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता में तालसर ने खिताब किया अपने नाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1109528

Chohtan: बीएसएफ की बॉर्डर प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता में तालसर ने खिताब किया अपने नाम

सरहदी बाड़मेर में सरहद की निगेहबान आंखे सीमावर्ती लोगो के लिए बॉर्डर प्रीमियर लीग सरीखे आयोजनों के जरिए खेल प्रतिभाओं को मंच मुहैया करवा रही है. ऐसे ही एक आयोजन का रंगारंग समापन शनिवार को हुआ. आयोजन में बाड़मेर जिला कलेक्टर ने शिरकत कर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया.

 बॉर्डर प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता में तालसर ने खिताब जीता.

Chohtan: सरहदी बाड़मेर में सरहद की निगेहबान आंखे सीमावर्ती लोगो के लिए बॉर्डर प्रीमियर लीग सरीखे आयोजनों के जरिए खेल प्रतिभाओं को मंच मुहैया करवा रही है. ऐसे ही एक आयोजन का रंगारंग समापन शनिवार को हुआ. आयोजन में बाड़मेर जिला कलेक्टर ने शिरकत कर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया. सरहदी बाड़मेर में बीएसएफ की 83 वीं वाहिनी और सीमावर्ती क्षेत्र की ग्राम पंचायतों के संयुक्त तत्वावधान में तालसर में पांच दिवसीय बॉर्डर प्रीमियर लीग आयोजन किया. इसके समापन समारोह में बाड़मेर जिला कलेक्टर बतौर मुख्य अतिथि शरीक हुए. आयोजन को लेकर 83 वीं वाहिनी के कमांडेंट एमपी सिंह ने बताया कि सीमावर्ती क्षेत्र की जनता और बीएसएफ के बीच मधुर सामजंस्य स्थापित करने और बॉर्डर क्षेत्र की खेल प्रतिभाओं को तराशने का काम जारी है. 

यह भी पढ़ें- Phalodi: SDRF गोताखोरों की टीम पहुंची झील, युवक की तलाश जारी

बॉर्डर प्रीमियर लीग में बॉर्डर क्षेत्र की 16 टीमों ने भाग लिया. जिसमें तालसर ने जानपालिया को पराजित कर खिताब अपने नाम किया. इस दौरान संबोधित करते हुए डीआईजी विनीत शर्मा और जिला कलेक्टर ने विजेताओं को पुरस्कार से नवाजा. आजादी के अमृत महोत्सव के तहत फिट इंडिया कार्यक्रम में सिविक एक्शन प्रोग्राम के तहत बॉर्डर प्रीमियर लीग का आयोजन किया गया. जिसके फाइनल को देखने थार के वीर संस्थान के संरक्षक रावत त्रिभुवन सिंह और सीईओ जिला परिषद मोहन दान रतनु भी पहुंचे. इस फाइनल मुकाबले को तालसर की टीम ने जीता और अमजद बने प्लयेर ऑफ द टूर्नामेंट घोषित किए गए.

Report- Bhupesh Acharya 

Trending news