Barmer Crime : युवक को रस्सी से बांधकर काटे बाल, Video Viral
Advertisement

Barmer Crime : युवक को रस्सी से बांधकर काटे बाल, Video Viral

पीड़ित के मुताबिक उसका अपहरण कर उसे सुनसान जगह पर ले जाया गया और फिर खंभे पर रस्सी से बांधकर मारपीट की गयी. बदमाशों ने पीड़ित युवक के बाल भी काटे और पूरी घटना को रिकॉर्ड भी किया गया.

युवक को रस्सी से बांधकर मारपीट की गयी और बाल भी काटे गए

Barmer : बाड़मेर के शिव थाना क्षेत्र के भियाड़ सरहद में एक शख्स को बंधक बनाकर रस्सियों से बांधने के बाद मारपीट कर, सिर के बाल काटने का वीडियो वायरल है. पीड़ित की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

यहां भी पढ़ें : Dungarpur: चोर चुस्त और पुलिस सुस्त, सरस बूथ में लाखों की चोरी

बताया जा रहा है कि, बाड़मेर का बलदेव नगर निवासी गोपाराम गवारिया, बिस्तर बेचने का काम करता है. पीड़ित ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट में बताया गया है कि मंगलवार की शाम को फतेहगढ़ जाने के लिए भियाड़ से होकर सड़क मार्ग से जब वो जा रहा था. तभी मूलाराम और बन्दराम एक गाड़ी में सवार होकर आए और उसके साथ मारपीट और गाली गलौच करने लगे. कुछ देर बाद 7 से 8 लोग और वहां पहुंचे और गाड़ी समेत उसका अपहरण कर लिया.

यहां भी पढ़ें : Jhunjhunu Loot News: बाजार में दिन दहाड़े फायरिंग और लूट, दो आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित के मुताबिक उसका अपहरण कर उसे सुनसान जगह पर ले जाया गया और फिर खंभे पर रस्सी से बांधकर मारपीट की गयी. बदमाशों ने पीड़ित युवक के बाल भी काटे और पूरी घटना को रिकॉर्ड भी किया गया. जो सोशल मीडिया पर वायरल है. पीड़ित का आरोप है कि गाड़ी में रखी नकदी, मोबाइल, बिस्तर और रजाइयां भी बदमाशों ने चुरा ली. फिलहाल शिव पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर 323, 342, 500 और 501 समेत कई धाराओं में मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

Report : Bhupesh Acharya

Trending news