Jodhpur News: जन आक्रोश यात्रा के समापन पर जनसभा में राज्य सरकार को बताया झुठा व भ्रष्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1500112

Jodhpur News: जन आक्रोश यात्रा के समापन पर जनसभा में राज्य सरकार को बताया झुठा व भ्रष्ट

जनसभा सैकड़ों कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि राज्य में कांग्रेस के खिलाफ आम जन में आक्रोश है. इसी के चलते भाजपा हर विधानसभा में जन आक्रोश यात्रा निकाल कर विरोध जताया है.

Jodhpur News: जन आक्रोश यात्रा के समापन पर जनसभा में राज्य सरकार को बताया झुठा व भ्रष्ट

Bhopalgarh News: बनाड से शुरू हुई भाजपा की जन आक्रोश यात्रा का समापन एक जनसभा के साथ पंचायत समिति के सामने हुआ. जनसभा सैकड़ों कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि राज्य में कांग्रेस के खिलाफ आम जन में आक्रोश है. इसी के चलते भाजपा हर विधानसभा में जन आक्रोश यात्रा निकाल कर विरोध जताया है. इस आक्रोश यात्रा में हर गांव ढाणी के लोग शामिल होकर सरकार का विरोध जताया है. 

शेखावत ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने जो वादे किए थे उनमें से एक भी पुरा नहीं हुआ है. किसानों के ॠण माफ करने, किसानों को पुरी बिजली देने, युवाओं को रोजगार देने के नाम पर सत्ता पाई थी लेकिन एक भी काम सरकार नहीं कर पाई. मोदी सरकार ने जल जीवन मिशन सहित योजनाओं में अरबों का बजट दिया था लेकिन सरकार नाममात्र भी खर्च नहीं कर पाई. ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान करते हुए भाजपा की सरकार बनाने का आह्वान किया. इस अवसर पर पूर्व मंत्री रामनारायण डूडी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार मात्र थोथी घोषणाएं करती है. धरातल पर एक भी योजना साकार नहीं होती है.

आमजन सरकार से ऊब गया है ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है. पूर्व मंत्री कमसा मेघवाल ने कहा कि जो काम भाजपा सरकार में हुए उनका झुठा श्रेय कांग्रेस के लोग ले रहे हैं. सरकार से आमजन, किसान, युवा, महिलाएं खफा हैं. ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने का मानस आम जनता ने बना लिया है.

ये भी पढ़ें- Karauli: परशुराम कुंड आमंत्रण यात्रा पहुंची हिंडौन सिटी, अमृत भारत रथ का किया स्वागत

जनसभा में जिलाअध्यक्ष जगराम विश्नोई, भाजपा नेत्री किरणसुरेनद्र डांगी, जिला महामंत्री व संयोजक ओमप्रकाश चौटीया, कोषाध्यक्ष शांतीलाल, किसान मोर्चा के बलदेव विश्नोई सरपंच भगवान सिंह सुरपुरा, पुर्व सरपंच नाहर सिंह, अध्यक्ष रामविलास जलवाणिया, युवा नेता रामलाल मेघवाल सहित कई नेताओं ने संबोधित कर राज्य की गहलोत सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया इससे पूर्व सभी नेताओं ने लेवीकांड में शहीद किसानों को श्रद्धांजलि दी.

Trending news