Jodhpur News: जोधपुर के उम्मेद अस्पताल में हुआ हंगामा, रेजिडेंट डॉक्टर से अस्पताल प्रशासन ने किया दुर्व्यवहार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2481867

Jodhpur News: जोधपुर के उम्मेद अस्पताल में हुआ हंगामा, रेजिडेंट डॉक्टर से अस्पताल प्रशासन ने किया दुर्व्यवहार

Jodhpur Big News: जोधपुर संभाग के दूसरे बड़े अस्पताल उम्मेद अस्पताल में आज रेजिडेंट डॉक्टर्स जब अपने साथी रेजिडेंट को अस्पताल से बाहर बुलाकर हड़ताल से जोड़ने का प्रयास कर रहे थे. इस दौरान हंगामा हो गया. रेजिडेंट डॉक्टर ने आरोप लगाया है कि अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर अफजल हकीम ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया.

Jodhpur News

Jodhpur Big News: राजस्थान के जोधपुर संभाग के दूसरे बड़े अस्पताल उम्मेद अस्पताल में आज रेजिडेंट डॉक्टर्स जब अपने साथी रेजिडेंट को अस्पताल से बाहर बुलाकर हड़ताल से जोड़ने का प्रयास कर रहे थे. इस दौरान हंगामा खड़ा हो गया. रेजिडेंट डॉक्टर ने आरोप लगाया है कि अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर अफजल हकीम ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उन्हें साथी रेजिडेंट डॉक्टर से मिलने की अनुमति नहीं दी. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Crime: राजस्थान में बालकनाथ बाबा पर दुष्कर्म के गंभीर आरोप, हवस को...

जब अंदर अस्पताल में गए, तो उनको जबरन बाहर निकालने का प्रयास किया गया. ऐसे में वहां हंगामा खड़ा हो गया. मामला ज्यादा नहीं बढ़े इसको देखते हुए अस्पताल प्रशासन ने भी आनन-फानन में पुलिस को भी बुला दिया. ऐसे में रेजिडेंट डॉक्टर और ज्यादा नाराज हो गए. उनका कहना था कि हम अपनी मांगों को लेकर यहां आए हैं और सीनियर डॉक्टर से भी उम्मीद करते थे कि वह हमारा सहयोग करेंगे. 

 

लेकिन इस तरीके से हमारे साथ दुर्व्यवहार किया गया. यह अच्छी बात नहीं है उन्होंने कहा कि उन्हें बाहर निकालने का भी प्रयास किया गया और पुलिस को भी बुलाया गया. जबकि वह कोई इतना बड़ा हंगामा करने के लिए वहां नहीं गए थे. रेजिडेंट डॉक्टर ने आरोप लगाया है कि गायनीक ने की HOD डॉ रिजवाना शाहीन ने भी उन्हें अपने चैंबर से बाहर निकाल दिया. जबकि वह वार्ता के लिए गए थे. 

 

ऐसे में पूरे अस्पताल में एक बार तो हंगामा खड़ा हो गया, लेकिन बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बीच बचाव किया और समझाइस के प्रयास कर मामले को शांत करवाया. लेकिन रेजिडेंट डॉक्टर का कहना है कि इस तरीके से घटनाक्रम होना संभाग मुख्यालय जैसे अस्पताल में अच्छी बात नहीं है. हम कोई झगड़ा करने की नियत से यहां नहीं बल्कि सहयोग की नियत से आए थे, लेकिन अस्पताल प्रशासन की ओर से बिल्कुल दुर्व्यवहार किया गया.

 

Trending news