Jodhpur News: जोधपुर प्रभारी मंत्री मदन दिलावर की अध्यक्षता में बजट घोषणाओं के क्रियान्वयन के लिए समीक्षा बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2335437

Jodhpur News: जोधपुर प्रभारी मंत्री मदन दिलावर की अध्यक्षता में बजट घोषणाओं के क्रियान्वयन के लिए समीक्षा बैठक

Jodhpur latest News: जोधपुर जिले में शिक्षा एवं पंचायत राज मंत्री विभाग के कैबिनेट मंत्री और जोधपुर जिले के प्रभारी मंत्री मदन दिलावर की अध्यक्षता में परिवर्तित बजट 2024-25 की घोषणाओं के त्वरित एवं समयबद्ध क्रियान्वयन समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुई. 

Jodhpur News

Jodhpur latest News: राजस्थान के जोधपुर जिले में शिक्षा एवं पंचायत राज मंत्री विभाग के कैबिनेट मंत्री और जोधपुर जिले के प्रभारी मंत्री मदन दिलावर की अध्यक्षता में परिवर्तित बजट 2024-25 की घोषणाओं के त्वरित एवं समयबद्ध क्रियान्वयन समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुई. बैठक में प्रभारी मंत्री दिलावर ने सभी विभागीय अधिकारियों को बजट घोषणाओं के समय पर कार्य पूर्ण करने के लिए आवश्यक कार्रवाई प्रारंभ करने के निर्देश दिए. 

 

प्रभारी मंत्री ने बजट घोषणाओं के समयबद्ध क्रियान्वयन में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं हो. जिले से संबंधित सभी बजट घोषणाओं की एक-एक कर समीक्षा की और अब तक की प्रगति जानी. उन्होंने कहा कि उच्च स्तर पर इनकी नियमित समीक्षा होगी. बजट में बिजली, पानी, सड़क, अस्पताल सहित आमजन के लिए जो भी घोषणाएं की गई हैं, उनकी क्रियान्विती के लिए जल्द से जल्द कार्य शुरू किए जाएं, ताकि आमजन को अधिक से अधिक राहत मिले. 

यह भी पढ़ें- Jalore News: कोतवाली थाने में चोरियों का मामला दर्ज नहीं होने पर ग्रामीण नाराज

बैठक में राजस्व एवं उपनिवेशन विभाग के प्रमुख शासन सचिव एवं जोधपुर जिला प्रभारी सचिव दिनेश कुमार, जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल, जोधपुर विकास प्राधिकरण के आयुक्त उत्साह चौधरी, नगर निगम दक्षिण की आयुक्त डॉ. टी. शुभमंगला, नगर निगम उत्तर आयुक्त अतुल प्रकाश, पुलिस उपायुक्त पश्चिम राजेश कुमार यादव, अति. जिला कलेक्टर प्रथम दीप्ती शर्मा, अतिरिक्त जिला कलक्टर द्वितीय रतन लाल योगी मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: राजपूत नेताओं के बीच हुए विवाद के बाद दोनों पक्षों ने कराई FIR

साथ ही जोधपुर व फलोदी जिले के सभी जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे. कई अधिकारी बैठक में देरी से भी पहुंचे, तो उनको बैठक से बाहर भेज दिया गया. कलेक्ट्रेट सभागार भी आज बैठक में छोटा पड़ता दिखाई दिया. ऐसे में देर से आने वाले सभी अधिकारी बाहर ही खड़े रहे.

 

Trending news