Jodhpur: संदेहास्पद तरीके से घर में लगी आग,सारा सामान जलकर राख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2070644

Jodhpur: संदेहास्पद तरीके से घर में लगी आग,सारा सामान जलकर राख

Jodhpur news: जोधपुर ज़िले बालेसर इलाके में ग्राम पंचायत जुडिया में एक रहवासी ढाणी में अचानक आग लगने से घरेलू सामान जलकर राख हो गया . मौके पर पहुंची पुलिस वं ग्रामीणों ने रेत पानी की सहायता से आग पर काबू पाया. 

fire news

Jodhpur news: जोधपुर ज़िले बालेसर इलाके में ग्राम पंचायत जुडिया में एक रहवासी ढाणी में अचानक आग लगने से घरेलू सामान जलकर राख हो गया . मौके पर पहुंची पुलिस वं ग्रामीणों ने रेत पानी की सहायता से आग पर काबू पाया.  तब तक घर में रखा हुआ घरेलू सामान जलकर राख हो गया. गनीमत यह रही कि आगजनी के दौरान यह परिवार बाहर था,जिससे कोई जनहानि नही हुई. ग्राम पंचायत जुडिया निवासी कमला पत्नी प्रकाश जो की अपने परिवार के साथ शनिवार को रात के समय जोधपुर गयी हुई थी . 

घर में धुंआ निकल रहा था 
रविवार को सुबह लोग सैणल माता के मंदिर की तरफ गए और देखा तो मंदिर के सामनें कमला के घर में धुंआ निकल रहा था. तो लोग दौड़कर आये एवं सरपंच ईश्वरदान सहित ग्रामीणों को सूचना दी . सरपंच ने मौके पर पहुंच कर पुलिस को सूचना दी तो पुलिस थाना बालेसर के एएसआई गोपीकिशनसिंह राजपुरोहित मय जाब्ता मौके पर पहुंचे एवं ग्रामीणों के सहयोग से रेत एवं पानी की सहायता से आग पर काबू पाने का प्रयास किया.

आग पर काबू पाया
 करीबन एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. मगर तब तक घर में रखे बिस्तर,चारपाई, कपड़े,आभूषण एवं घरेलू सामान जलकर राख हो गया . वही रहवासी ढाणी में लगी आग के कारणों का खुलासा नही हो पाया है . वही मकान मालकिन को संदेह हैं कि उनके रहवासी ढाणी में किसी ने आग जानबुझकर लगायी हैं. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई हैं.

राजस्थान के जोधपुर के ग्राम पंचायत जुडिया में एक रहवासी ढाणी में अचानक आग लगने से घर में रखा सामान जलकर राख होगा. जानकारी के मुताबिक जब घर में आग लगी तो घर के लोग  परिवार के साथ जोधपुर गए थे.  

यह भी पढ़ें:108 इंच लंबी प्रभु राम की चरण पादुकाएं जाएंगी जोधपुर से अयोध्या, इतना है वजन

Trending news