Jodhpur Vande Bharat Train: बेपटरी करने के लिए ट्रैक पर रख दिया गया सीमेंट ब्लॉक, लोको पायलट ने ऐसे बचाई...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2402108

Jodhpur Vande Bharat Train: बेपटरी करने के लिए ट्रैक पर रख दिया गया सीमेंट ब्लॉक, लोको पायलट ने ऐसे बचाई...

Vande Bharat train Attempt to derail: राजस्थान के जोधपुर जिले में देश की पहली सुपरफास्ट वंदे भारत ट्रेन होआद्से का शिकार होते-होते बच गई. यहां पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने रेलवे ट्रैक पर सीमेंट का ब्लॉक रख दिया, जिससे टकराने के बाद वंदे भारत रेल बेपटरी होते-होते बच गई. पढ़ें खबर विस्तार से...

Jodhpur Vande Bharat Train: बेपटरी करने के लिए ट्रैक पर रख दिया गया सीमेंट ब्लॉक, लोको पायलट ने ऐसे बचाई...

Jodhpur Vande Bharat Train: राजस्थान के जोधपुर जिले में देश की पहली सुपरफास्ट वंदे भारत ट्रेन होआद्से का शिकार होते-होते बच गई. यहां पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने रेलवे ट्रैक पर सीमेंट का ब्लॉक रख दिया, जिससे टकराने के बाद वंदे भारत रेल बेपटरी होते-होते बच गई. मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना ने कोई नुकसान नहीं हुआ है. बता दें कि रात करीब 8:30 बजे वंदे भारत ट्रेन अहमदाबाद से जोधपुर जा रही थी. इसी दौरान पटरी पर रखे सीमेंट के ब्लॉक से टकरा गई थी. 

ये भी पढ़ें- Bhilwara Crime News: भीलवाड़ा में हनुमान मंदिर के गेट पर गाय की कटी हुई पूंछ मिलने पर बवाल, परत-दर-परत समझें कैसे क्या हुआ?

वंदे भारत ट्रेन को बेपटरी करने की साजिश 
राजस्थान के पाली जिले में सुपरफास्ट वंदे भारत ट्रेन को बेपटरी करने की साजिश की गई. अहमदाबाद से जोधपुर आ रही सुपरफास्ट वंदे भारत ट्रेन रेलवे लाइन पर रखे सीमेंट के ब्लॉक से टकरा गई. घटना के दौरान ट्रेन में 375 यात्री सवार थे. हालांकि इस घटना से कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ. सीमेंट के ब्लॉक से टकराने के बाद वंदे भारत थोड़ी देर के लिए रुकी रही और फिर कुछ समय बाद अपने निर्धारित स्थान के लिए रवाना हो गई.
 
ये भी पढ़ें- Khatu Shyam News: खाटूश्याम में गूंजी कान्हा की किलकारियां, दर्शन के लिए उमड़ा भक्तों का जनसैलाब 

अधिकारियों को जांच के आदेश 
वंदे भारत को बेपटरी करने की साजिश को गंभीरता से लेते हुए राज्यसभा सांसद मदन राठौड ने कड़ी कार्रवाई कर निर्देश दिए हैं. वहीं उन्होंने इस मामले को लेकर अधिक जानकारी देते हुए कहा कि यह सब देश के प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी की छवि धूमिल करने की कोशिश है. बता दे कि राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड ने जोधपुर और अजमेर रेल मंडल के जिम्मेदार अधिकारियों को ऐसे सभी असामाजिक तत्वों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं. वहीं रेलवे के आला अधिकारियों को रेलवे ट्रेन की सुरक्षा को लेकर सतर्कता बरने और सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम करने के लिए कहा है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news