अगले 58 दिन तक मेष-वृष और मिथुन समेत 5 राशियों को सावन में मिलेंगे कई सुनहरे मौके
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1766290

अगले 58 दिन तक मेष-वृष और मिथुन समेत 5 राशियों को सावन में मिलेंगे कई सुनहरे मौके

Astrology : भगवान महादेव (SHIVA) की आराधना को समर्पित (Shravan Month)सावन का पवित्र महीना शुरू हो गया है.  इस साल सावन (Sawan)कुल 59 दिनों का होगा. भगवान शिव के भक्तों को उनका आशीर्वाद लेने और भोलेनाथ को प्रसन्न करने का भरपूर अवसर मिलेगा. सावन का महीना सूर्य, मंगल, बुध और शुक्र सहित प्रमुख ग्रहों के गोचर के साथ मेल खाता दिख रहा है. 

 

अगले 58 दिन तक मेष-वृष और मिथुन समेत 5 राशियों को सावन में मिलेंगे कई सुनहरे मौके

 Astrology :भगवान महादेव (SHIVA) की आराधना को समर्पित (Shravan Month)सावन का पवित्र महीना शुरू हो गया है.  इस साल सावन (Sawan)कुल 59 दिनों का होगा. भगवान शिव के भक्तों को उनका आशीर्वाद लेने और भोलेनाथ को प्रसन्न करने का भरपूर अवसर मिलेगा. सावन का महीना सूर्य, मंगल, बुध और शुक्र सहित प्रमुख ग्रहों के गोचर के साथ मेल खाता दिख रहा है. 

ये भी पढ़ें : 

क्या नंदी के कान में कुछ नहीं बोलना चाहिए ?

सावन के चमत्कारी टोटके, जो बदल देंगे किस्मत का लिखा

पैदायशी एम्बीशियस होती हैं ये राशियां, भाग्य भी देता है साथ
मंगल और गुरु मिलकर दे रहे सौभाग्य का आशीर्वाद, 4 राशियों की मौज
Aaj Ka Panchang 05 july 2023 : आज सावन का पहला बुधवार, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल
Rashifal Today : आज बना विश्कुंभ योग, कुंभ गुप्त शत्रुओं से रहे सतर्क, मीन लव लाइफ में होगी परेशानी

इन गोचरों का वैसे तो सभी 12 राशियों पर असर रहेगा, लेकिन मिथुन-सिंह और वृश्चिक के लिए ये सुनहरे मौकों से भरा होगा. इस दौरान मेष, वृष और मिथुन समेत पांच राशियों को आगे बढ़ने के कई सुनहरे मौके मिलेंगे. 

मेष
बेहद मजबूत और महत्वाकांक्षी मेष राशि के लोग अपनी जन्मजात नेतृत्व क्षमता और दृढ़ संकल्प के कारण बड़ी सफलता प्राप्त कर सकते हैं. अगले 58 दिनों में मेष राशि वालों के लिए जबरदस्त अवसर हैं, चाहे वह काम पर पदोन्नति हो या उनके व्यावसायिक उद्यमों में सफलता का हो, कामयाबी जरूर मिलेगी.

वृष
बेदह विश्वसनीय और स्थिर स्वभाव वाले इस राशि के लोग यथार्थवाद और मजबूत कार्य नीति के लिए जाने जाते हैं. ये समय आपके लिए  वित्तीय स्थिति में बड़ा सुधार दिखाएगा. वित्तीय विकास और स्थिरता के अवसर पैदा होंगे. राशि के स्वभाव के अनुरूप ही आप धैर्य और दृढ़ता से समय का फायदा ले पाएंगे.

मिथुन 
बेदह समझदार और बहुर्मुखी स्वभाव वाले मिथुन राशि के लोग अगल 58 दिनों में नए संपर्क स्थापित करेंगे. जिससे आने वाले समय में करियर और बिजनेस में फायदा होगा. राशि के स्वभाव के अनुसार आप अपनी वाणी से सबका मन मोह लेंगे और फायदे में रहेंगे.

सिंह
बेदह मिलनसार और आत्मविश्वास से भरे सिंह राशि वाले लोग जन्मजात नेता होते हैं. आने वाले 58 दिनों में आपकी प्रतिभा निखरेगी. अपने काम से आप नाम और इनाम के हकदार हो जाएगें. ये समय असाधारण उपलब्धियों वाला होगा. जहां आपको नयी बढ़िया नौकरी का ऑफर भी मिल सकता है.

वृश्चिक
उग्र लेकिन दृढ़ और लचीलेपन जैसे गुणों वाली वृश्चिक राशि के लोग अपनी बुद्धि से आने वाले 58 दिनों में लाभ कमाएंगे. नौकरी में प्रमोशन के साथ ही भाग्य को चमकाने के कई सुनहरे मौके आपको मिल जाएगे. बस इस

Trending news