सपोटरा में बीमारी से मृत युवक के परिजनों को दी 48 हजार की सहायता राशि
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1227648

सपोटरा में बीमारी से मृत युवक के परिजनों को दी 48 हजार की सहायता राशि

सपोटरा उपखंड मुख्यालय के रेड्या की डोंगरी के 37 वर्षीय युवक की बीमारी के कारण मौत हो जाने पर परिवार को आर्थिक संबल देने के लिए युवाओं ने सोशल मीडिया पर मुहिम चलाकर 48 हजार 100 रुपए एकत्रित कर सहायता सौंपी है.

सपोटरा में बीमारी से मृत युवक के परिजनों को दी 48 हजार की सहायता राशि

Sapotra: करौली के सपोटरा उपखंड मुख्यालय के रेड्या की डोंगरी के 37 वर्षीय युवक की बीमारी के कारण मौत हो जाने पर परिवार को आर्थिक संबल देने के लिए युवाओं ने सोशल मीडिया पर मुहिम चलाकर 48 हजार 100 रुपए एकत्रित कर सहायता सौंपी है.

सैनी समाज के पूनम माली, जतीराम, रमेश माली, मुकेशचंद सैनी, राजेश माली, बबलू सैनी, मदनमोहन सैनी आदि ने बताया कि 3 अप्रैल को बीमारी के कारण रामचरण उर्फ मंडू पुत्र सूका माली की मौत हो गई थी. 

इसके कारण परिवार के समक्ष रोजी रोटी का संकट उत्पन्न हो गया, जिस पर युवाओं ने सोशल मीडिया पर मुहिम चलाकर 121 भामाशाहों द्वारा 48 हजार 100 रुपए एकत्रित किए गए. सैनी समाज के पंच-पटेलों ने पीड़ित परिवार को 40 हजार रुपए की एफड़ी और 8 हजार 100 रुपए की नगद राशि प्रदान की गई. 

युवाओं ने बताया कि रेड्या की डोंगरी निवासी युवक की बीमारी से मौत हो जाने के बाद परिवार की आर्थिक स्थिति को देखते हुए युवाओं ने सहायता करने के लोगों से अपील की युवाओं ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर लोगों से परिवार को आर्थिक संबल प्रदान करने की गुहार लगाई.

इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों का अच्छा सहयोग देखने को मिला और लोगों ने मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता प्रदान की धीरे-धीरे लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर डाले गए पोस्ट को देखने के बाद दिए गए खाते में पैसे ट्रांसफर किए गए.  

इस दौरान युवाओं ने सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट के बाद कुल 48 हजार से ज्यादा की राशि एकत्रित की. साथ हीं, समाज के पंच पटेलों और युवाओं ने मृतक के परिजनों से मुलाकात कर आर्थिक सहायता सौंपी. इस दौरान परिजनों को 40 हजार की एफडी और 8 हजार 100 रुपये की नकद सहायता परिजनों को सौंपी. 

Reporter- Ashish Chaturvedi

यह भी पढ़ें: प्रतापगढ़ में जमीनी विवाद को लेकर आपसे में भीड़े दो पक्ष, दो लोगों की चाकू से गोदकर हत्या
अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news