भाजपा सूरौठ मंडल की बैठक का हुआ आयोजन, बैठक में विभिन्न बिंदुओं को लेकर की गई चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1397662

भाजपा सूरौठ मंडल की बैठक का हुआ आयोजन, बैठक में विभिन्न बिंदुओं को लेकर की गई चर्चा

मंचस्थ अतिथियों का स्वागत मंडल पदाधिकारियों द्वारा पार्टी का दुपट्टा व माला पहनाकर किया गया . इस अवसर पर मंडल के प्रभारी नाहर सिंह डागुर ने अपने संबोधन में मोदी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का विस्तार से उल्लेख किया.

भाजपा सूरौठ मंडल की बैठक का हुआ आयोजन, बैठक में विभिन्न बिंदुओं को लेकर की गई चर्चा

Hindaun: भारतीय जनता पार्टी के निर्देशानुसार जिले के द्वारा मंडलानुसार प्रवास योजना के क्रम में हो रहे कार्यक्रम के तहत सूरौठ मंडल के महाराजा सूरजमल स्कूल जटनगला में एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक मे सूरौठ मंडल प्रभारी एवं ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष नाहर सिंह डागुर मुख्य अतिथि रहे. कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष चरण सिंह सोलंकी ने की. मंच का संचालन मंडल महामंत्री देवानन्द गुप्ता द्वारा किया गया. कार्यक्रम की शुरुआत मंचस्थ अतिथियों के द्वारा दीनदयाल उपाध्याय भारत माता श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्रपट पर दीप प्रज्वलन कर की गई.

मंचस्थ अतिथियों का स्वागत मंडल पदाधिकारियों द्वारा पार्टी का दुपट्टा व माला पहनाकर किया गया . इस अवसर पर मंडल के प्रभारी नाहर सिंह डागुर ने अपने संबोधन में मोदी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का विस्तार से उल्लेख किया. जिसमें किसान सम्मान निधि के तहत दी जाने वाली 6000 हजार वार्षिक सहयोग राशि के बारे में बताया. मण्डल अध्यक्ष सोलंकी ने फोटोयुक्त वूथ समितियां एवं पन्ना प्रमुखों की नियुक्ति के बारे में कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया .

सभी कार्यकर्ताओं से मोदी सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार कर हर जरूरतमंद को इन योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ दिलाने के लिए कार्यकर्ताओं से कहा एवं आगामी 2023 में होने वाले विधानसभा चुनावों मैं अभी से तैयार रहने का आव्हान किया.

जिला मंत्री सतपाल चौधरी ने हर घर नल जल योजना के तहत केंद्र सरकार द्वारा जरूरतमंदों को दी जा रही सुविधा की विभिन्न जानकारियां कार्यकर्ताओ को दी .इस अवसर पर एससी मोर्चा के जिला अध्यक्ष बाबूलाल ठेकेदार जिला महामंत्री रतनलाल कोहली जिला मंत्री भगवत महावर सूरौठ मंडल महामंत्री देव आनंद गुप्ता, केशव देव शर्मा एससी मोर्चा के मंडल अध्यक्ष राजेश जाटव ढिंढोरा शक्ति केंद्र संयोजक धर्मवीर सिंह ,गरीबा जाटव ,नवाब सिंह ,प्रताप सिंह ,मुंशी चौधरी, ब्रह्मा शर्मा पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि रामसिंह जाटव आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे .

Reporter- Ashish Chaturvedi

ये भी पढ़ें- देश में अब पहली बार मेडिकल की पढ़ाई भी हिंदी में होगी, हिंदी विश्वविद्यालय भोपाल ने तैयार की MBBS की तीन किताबें

Trending news