करौली में भाजपा की जिला स्तरीय बैठक,जिले में घर-घर भाजपा के कार्यकर्ता करेंगे संपर्क
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1752466

करौली में भाजपा की जिला स्तरीय बैठक,जिले में घर-घर भाजपा के कार्यकर्ता करेंगे संपर्क

करौली न्यूज: करौली में भाजपा की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया. इस दौरान बैठक में महा जनसंपर्क अभियान और केंद्र सरकार के नौ साल पर होने वाले कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई.

करौली में भाजपा की जिला स्तरीय बैठक,जिले में घर-घर भाजपा के कार्यकर्ता करेंगे संपर्क

Karauli: भारतीय जनता पार्टी की जिला स्तरीय बैठक स्थानीय शिव अशोका पैराडाइज करौली में आयोजित की गई. बैठक में भाजपा के महा जनसंपर्क अभियान और मोदी सरकार के 9 साल पूर्ण होने पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई.

कार्यक्रम के महा जनसंपर्क अभियान संयोजक और पूर्व विधायक रमेश चंद मीना ने बताया कि मोदी के कार्यकाल के 9 वर्ष पूर्ण होने पर- हर घर से जनसंपर्क किया जाएगा. भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी जाएगी तथा लाभ उठाने के लिए जागरूक किया जायेगा.

हर घर नल से जल योजना का लाभ जनता को मिला

करौली धौलपुर सांसद डॉ मनोज राजोरिया ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार ने 9 साल के कार्यकाल में धारा 370 हटाने, राम मंदिर निर्माण सहित अनेक काम किए हैं. साथ ही जिले में भी सड़कों के निर्माण, चंबल पुल निर्माण, मेडिकल कॉलेज, सहित हर घर नल से जल योजना का लाभ मिल रहा है.

सांसद ने क्षेत्र वासियों से केंद्र सरकार की योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाने की अपील की. सांसद ने बताया की महा जन संपर्क के दौरान करौली जिले की जनसमस्याओं के बारे में पता लगाया जाएगा. ये कार्यक्रम संपूर्ण करौली जिले में घर घर पर भाजपा के पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाएगा.

मीडिया प्रभारी मुकेश सालोत्री ने बताया कि बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया द्वारा की गई.

बैठक मे ंरहे ये मौजूद

इस दौरान बैठक में जिला संगठन प्रभारी भानु प्रताप सिंह, पूर्व विधायक रमेश मीणा, पूर्व विधायक सुरेश मीणा, पूर्व जिला अध्यक्ष प्रह्लाद सिंघल, कैलाश शर्मा, महेंद्र मीना सहित भारतीय जनता पार्टी जिला पदाधिकारी, पूर्व विधायक, पूर्व सभापति, प्रधान, पूर्व प्रधान, मोर्चों के अध्यक्ष, सभी मंडलों के मंडल अध्यक्ष, सभी जनप्रतिनिधि गण, जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य, वार्ड पार्षदगण, सहित सभी समाजों के प्रमुख लोग मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः  दौसा- जीवित पशु पक्षी निर्यात बिल 2023 हुआ वापस, कानून संशोधन के बाद फिर तैयार होगा ड्राफ्ट

यह भी पढ़ेंः जोधपुर - वेतन सहित मांगों पर सुनवाई न होने पर जेल कार्मिकों का प्रदर्शन, भूखे रहकर कर रहे है काम

Trending news