करौली: कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की मूर्ति अनावरण कार्यक्रम का हुआ आयोजन,सांसद डॉ मनोज राजोरिया ने की शिरकत
Advertisement

करौली: कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की मूर्ति अनावरण कार्यक्रम का हुआ आयोजन,सांसद डॉ मनोज राजोरिया ने की शिरकत

करौली न्यूज: गढ़मोरा मे कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की मूर्ति अनावरण कार्यक्रम का आयोजन हुआ.कार्यक्रम में करौली धौलपुर सांसद डॉ मनोज राजोरिया भी पहुंचे.कार्यक्रम में गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष विजय बैंसला भी शामिल रहे.

करौली: कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की मूर्ति अनावरण कार्यक्रम का हुआ आयोजन,सांसद डॉ मनोज राजोरिया ने की शिरकत

Todabhim,Karauli: जिले की नादौती पंचायत समिति में राजा मोरध्वज की नगरी के नाम से विख्यात गढ़मोरा में कुंड पर देवनारायण भगवान विकास एवं प्रबंधन समिति द्वारा गुर्जर आरक्षण समिति के अध्यक्ष और गुर्जर समाज के मुखिया रहे कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की मूर्ति अनावरण कार्यक्रम आयोजित हुआ.  कार्यक्रम में करौली धौलपुर सांसद डॉ मनोज राजोरिया ने शिरकत की.

इस दौरान स्वर्गीय कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के पुत्र एवं वर्तमान में गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष विजय बैंसला सांसद मनोज राजोरिया के साथ नजर आए.जहां स्वर्गीय कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की मूर्ति पर माल्यार्पण कर पुष्प अर्पित करते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि दी. कार्यक्रम में मौजूद अतिथियों का आयोजनकर्ताओं की ओर से मला साफा पहनाकर स्वागत किया गया. 

शिक्षा के बल पर ही हर प्रकार की लड़ाई लड़ी जा सकती है

मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में सांसद राजोरिया ने अपने उद्बोधन में बताया कि कर्नल साहब ने गुर्जर समाज के लिए जो बलिदान दिया, उसे भुला पाना असंभव है. उनके आशीर्वाद से ही आज गुर्जर समाज के हजारों युवा उनके सपनों को पूरा करते हुए विभिन्न क्षेत्रों में उच्च पदों पर आसीन है. इसके अतिरिक्त कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला द्वारा समाज को सदैव शिक्षा के प्रति जागरूक किया. उन्होनें सदैव कहा कि शिक्षा के बल पर ही हर प्रकार की लड़ाई लड़ी जा सकती है.

सांसद राजोरिया ने बताया कि मैनें राजस्थान सरकार के गुर्जर समाज सहित बघेल, देवासी, राईका आदि समाजों को प्रदान किये गये 05 प्रतिषत आरक्षण को 09वीं अनुसूची में सम्मिलित करने की मांग को लोकसभा में और केन्द्र सरकार के समक्ष उठाया है. सांसद राजोरिया ने बताया कि कर्नल साहब ने न सिर्फ गुर्जर समाज की भलाई के विषयों को उठाया उन्होनें कभी भी किसी अन्य समाज की बुराई नहीं की.

ये रहे मौजूद

उन्होनें सदैव सभी को साथ लेकर चलने को कहा. मैं आषा करता हूं कि न सिर्फ गुर्जर समाज बल्कि अन्य सभी समाज कर्नल साहब के सिद्धान्तों को अपनाते हुए खुद के स्वार्थ को छोड़कर सभी के विकास के लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए आगे बढ़ेंगेय इस अवसर पर सांसद डॉ. मनोज राजोरिया के साथ कर्नल किरोड़ी बैंसला के पुत्र एवं गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष विजय बैंसला, राजेन्द्र शेखपुरा प्रदेश महामंत्री भाजपा किसान मोर्चा, दामोदर गुर्जर सदस्य देवनारायण बोर्ड, धीरेन्द्र बैंसला जिला महामंत्री भाजपा सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: राजस्थान के ये दो सगे भाई बने एक साथ IPS ऑफिसर, पिता सिलते थे कपड़े

यह भी पढ़ें: माला पहनाते ही क्यों फफक-फफक कर रो पड़े पति-पत्नी, देखने वाले भी हो गए इमोशनल

Trending news