हिंडौन कृषि उपज मंडी में चोरों की धमक से व्यापारी परेशान, 6 माह से लगातार टूट रहे दुकानों के ताले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1653370

हिंडौन कृषि उपज मंडी में चोरों की धमक से व्यापारी परेशान, 6 माह से लगातार टूट रहे दुकानों के ताले

  हिंडौन  की कृषि उपज मंडी में 6 माह में दूसरी बार 6 व्यापारियों की दुकानों के ताले तोड़कर चोर हजारों रुपये का माल पार कर ले गए. चोरी की घटना से व्यापारियों में रोष व्याप्त है.

हिंडौन कृषि उपज मंडी में चोरों की धमक से व्यापारी परेशान, 6 माह से लगातार टूट रहे दुकानों के ताले

 Karauli news:  हिंडौन  की कृषि उपज मंडी में 6 माह में दूसरी बार 6 व्यापारियों की दुकानों के ताले तोड़कर चोर हजारों रुपये का माल पार कर ले गए. चोरी की घटना से व्यापारियों में रोष व्याप्त है. हिण्डौन नई मंडी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

 डिजिटल पेमेंट व बड़ी रकम बैंक खातों में व्यापारियों द्वारा जमा कराए जाने के कारण चोरों के हाथ बड़ी राशि नही लगी.दुकान में रुपयों के गल्ले खुले मिले, बही खाता व अन्य दस्तावेज बिखरे हुए मिले. चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. ज्ञात रहे 6 माह पूर्व कृषि उपज मंडी के व्यापारियों की दुकानों में लाखों की नगदी सहित चांदी के सिक्के भी चोरी हुए थे. 

चोरी की घटना देख व्यापारियों ने काफी नाराजगी जताई. नई मंडी थाना प्रभारी बृजेन्द्र सिंह भी जाब्ते के साथ शुक्रवार सुबह मंडी पहुंच गए और घटना की जानकारी ली. हिण्डौन कृषि उपज मंडी में करीब 110 कारोबारियों की दुकानें हैं . सुरक्षा की दृष्टि से 24 घंटे के लिए 8 से ज्यादा चौकीदार लगाए गए हैं. जिनमें रात की पारी में दो से अधिक चौकीदार की नियुक्ति है.

वही निगरानी के लिए विभिन्न पॉइंट पर 30 सीसीटीवी कैमरे भी लगाए हैं. सभी सुरक्षा व्यवस्थाओं को धता बताते हुए अज्ञात चोरों द्वारा आए दिन चोरी की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है.समिति अध्यक्ष गोपाल गुप्ता, पूर्व अध्यक्ष प्रदीप गर्ग ने कहा कि कृषि उपज मंडी में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है.सुरक्षा गार्ड होने के बाद भी चोरों के हौसले बुलंद है.

कृषि उपज मंडी में हुई चोरी की घटनाओं से सामने आया कि दोनों ही वारदात फसलों के मंडी में बड़ी आवक के दौरान ही हुई है. इन दिनों मंडी में सरसों व गेंहू की आवक हो रही है. बम्पक आवक से करोड़ो का व्यापार हो रहा है. व्यापारियों ने चौकीदारों पर रात में ठीक प्रकार से निगरानी नहीं करने के आरोप लगाते हुए पुलिस से चोरी की बढ़ती घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग की है.

यह भी पढ़ें- 

लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे

भरतपुर के नदबई में पुलिस पर फिर हुआ पथराव, हालात हुए तनावपूर्ण, जानें पूरा मामला

Trending news