करौली में तेज बारिश के बीच शहरी-ग्रामीण ओलंपिक शुरू, खिलाड़ियों को दिलाई शपथ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1811779

करौली में तेज बारिश के बीच शहरी-ग्रामीण ओलंपिक शुरू, खिलाड़ियों को दिलाई शपथ

Karauli News: करौली में 2 दिन से जारी बारिश के बीच राजीव गांधी शहरी-ग्रामीण ओलंपिक खेलों का शुभारंभ हो गया. करौली विधायक और डांग विकास मंडल अध्यक्ष लाखन सिंह मीणा ने  करौली में और कलेक्टर अंकित कुमार सिंह व एसपी ममता गुप्ता ने सपोटरा में ओलंपिक खेलों का उद्घाटन किया.

 

करौली में तेज बारिश के बीच शहरी-ग्रामीण ओलंपिक शुरू, खिलाड़ियों को दिलाई शपथ

Karauli: 2 दिन से जारी बारिश के बीच जिले में राजीव गांधी शहरी-ग्रामीण ओलंपिक खेलों का शुभारंभ हो गया. करौली विधायक और डांग विकास मंडल अध्यक्ष लाखन सिंह मीणा ने  करौली में और कलेक्टर अंकित कुमार सिंह व एसपी ममता गुप्ता ने सपोटरा में ओलंपिक खेलों का उद्घाटन किया. इस दौरान विधायक और कलेक्टर, एसपी ने ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाडियों को टीशर्ट का वितरण किया. ओलंपिक गेम में करौली ब्लॉक में 10616 खिलाडी और 1196 टीमें भाग ले रही है. पूरे जिले में नगर निकाय क्षेत्र में सर्वाधिक नामांकन करौली नगर परिषद क्षेत्र में हुए हैं. सर्वाधिक 256 टीम टेनिस बॉल क्रिकेट में भाग ले रही है.

यह भी पढ़ें...

पाली का वो मंदिर, जहां होती है 'रॉयल एनफील्ड' की पूजा, ये है रोचक कहानी

खेलने भावना से खेलने की दिलाई शपथ

आपको बता दें जिले में जारी बारिश के बीच ओलंपिक खेलों का शुभारंभ शुरू हुआ. बारिश के कारण कार्यक्रम औपचारिक रहे. खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलने की शपथ दिला कर उद्घाटन किया गया. इस दौरान करौली में विधायक लाखन सिंह तथा सपोटरा में कलेक्टर ने विधिवत उद्घाटन किया. इस दौरान बारिश के चलते पांडाल और खेल मैदान में पानी भर गया बारिश से बचाव के लिए खिलाड़ियों को स्टेज पर ही बैठा कर कार्यक्रम आयोजित किए. विधायक लाखन सिंह ने कहा कि बारिश के बाद भी खिलाड़ियों में उत्साह है. 

बारिश की वजह से बाधा

ओलंपिक खेलों का उद्देश्य प्रतिभाओं को तलाश कर उन्हें तराशना और मंच प्रदान करना है. विधायक ने कहा कि बारिश के चलते बाधा जरूर पहुंची है, लेकिन अधिकारियों को वाटर प्रूफ टेंट लगवाने और उचित इंतजाम कर ओलंपिक खेलों को संपन्न कराने के निर्देश दिए हैं. करौली के स्टेडियम में जलभराव की समस्या से खिलाड़ियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बारिश ने प्रशासन की तैयारियों पर पानी फेर दिया और व्यवस्थाओं की भी पोल खोल दी.

ये रहे मौजूद

इस दौरान एसडीएम दीपांशु सागवान, सीबीईओ सर्वेश गुप्ता, नगर परिषद आयुक्त नरसी लाल मीणा, अधिकारी, शिक्षक और खिलाड़ी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें...

जयपुर की दुल्हन से शादी करके पछता रहा दूल्हा, हनीमून से लौटा और इस वजह से लिया तलाक

Trending news