karauli News: करौली में ट्रांसफार्मर से जुड़े अर्थ के तार में आया करंट,महिला की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1994519

karauli News: करौली में ट्रांसफार्मर से जुड़े अर्थ के तार में आया करंट,महिला की मौत

karauli News: करौली में करंट लगने से महिला की मौत हो गई है.घटना हिण्डौन नई मंडी थाना अंतर्गत पावटियान क्षेत्र की है.  पूरा सोमवार को सुबह करीब 11:00 बजे परिवार में शादी समारोह के बाद चाक पूजन कर अपने घर वापस लौट रही थी.

karauli News: करौली में ट्रांसफार्मर से जुड़े अर्थ के तार में आया करंट,महिला की मौत

karauli News: करौली के हिण्डौन नई मंडी थाना अंतर्गत पावटियान का पूरा क्षेत्र में सड़क किनारे लगे एक विद्युत ट्रांसफार्मर से जुड़े अर्थ के तार में करंट आने से एक महिला की मौत हो गई. हिंडौन के जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार मनीषा पत्नी संतोष जाटव निवासी पावटियान का पूरा सोमवार को सुबह करीब 11:00 बजे परिवार में शादी समारोह के बाद चाक पूजन कर अपने घर वापस लौट रही थी.

 हिंडौन के जिला अस्पताल पहुंचे

इस दौरान रास्ते में रखे विद्युत ट्रांसफार्मर का एक अर्थ का तार जमीन में गड़ा हुआ था,जिसमें गत दिवस हुई बारिश के कारण विद्युत करंट प्रवाहित हो रहा था.महिला ने जैसे ही विद्युत तार को छुआ तो उसे करंट लगा. जिससे महिला वहीं गिर गई. आसपास मौजूद लोग महिला को लेकर हिंडौन के जिला अस्पताल पहुंचे.जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

लापरवाही के कारण अर्थ के तार में करंट 

जिसके बाद नई मंडी थाना पुलिस व परिवार जनों की उपस्थिति में चिकित्सकों ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया.मृत महिला के पति संतोष ने पुलिस को रिपोर्ट पेश की है कि विद्युत निगम के कर्मचारियों की लापरवाही के कारण अर्थ के तार में करंट प्रवाहित हुआ जिससे उसकी पत्नी की मौत हुई है. उन्होंने पुलिस से मामले में उचित कार्यवाही करने की मांग की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- Modi Magic in Rajasthan : आखिर राजस्थान में बदल गई सरकार, मोदी मैजिक के साथ चल गया 'हिंदुत्व कार्ड'

 

 

Trending news