करौली- राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का समापन, विजेता टीम राज्य स्तर पर करेंगी जिले का प्रतिनिधित्व
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1858677

करौली- राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का समापन, विजेता टीम राज्य स्तर पर करेंगी जिले का प्रतिनिधित्व

Karauli news: राजस्थान के करौली जिला में स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का एक रंगारंग कार्यक्रम के साथ समापन हो गया. प्रतियोगिता में कलेक्टर अंकित कुमार सिंह एसपी ममता गुप्ता ने विजेता टीम के खिलाड़ियों को स्मृति चिन्ह और प्रमाण पत्र से पुरस्कृत किया. 

करौली- राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का समापन, विजेता टीम राज्य स्तर पर करेंगी जिले का प्रतिनिधित्व

Karauli news: राजस्थान के करौली जिला में स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का एक रंगारंग कार्यक्रम के साथ समापन हो गया. प्रतियोगिता में कलेक्टर अंकित कुमार सिंह एसपी ममता गुप्ता ने विजेता टीम के खिलाड़ियों को स्मृति चिन्ह और प्रमाण पत्र से पुरस्कृत किया. इस दौरान जिला कलेक्टर ने विजेता खिलाड़ियों को राज्य स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएं दी. ध्वज अवतरण कर प्रतियोगिता का विधिवत समापन हो गया. प्रतियोगिता समापन पर स्कूली छात्र-छात्राओं ने रंगारंग प्रस्तुति देकर दर्शकों को मंत्र मुग्ध कर दिया.

यह भी पढ़े- Rajasthan- उदयपुर में परिणीति-राघव इस दिन लेंगे सात फेरे, लीला पैलेस में होंगी शादी की रस्में

इस दौरान कलेक्टर अंकित कुमार सिंह ने खिलाड़ियों से कहा कि राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का उद्देश्य छुपी हुई प्रतिभाओं को आगे लाना और खेल के लिए मंच उपलब्ध कराना है.  खिलाड़ियों से कहा कि शिक्षा के साथ ही स्वास्थ्य भी आवश्यक है. खेल जीवन में स्वस्थ रहने में मदद करते हैं.  खिलाड़ियों को प्रदेश और देश में जिले का नाम रोशन करने की शुभकामनाएं दी. जिला खेल अधिकारी रमेश चंद्र गुप्ता ने प्रतिवेदन प्रस्तुत किया. 

यह भी पढ़े- राजस्थान की इन 82 सीटों पर जाट बनाएंगे-बिगाड़ेंगे BJP-कांग्रेस का सियासी गणित

प्रतियोगिता के पुरुष वर्ग कबड्डी में हिंडौन, फुटबॉल में श्रीमहावीरजी, वॉलीबॉल में करौली, बास्केटबॉल में क्लस्टर 64 करौली, शूटिंग वॉल में श्रीमहावीरजी, टेनिस बॉल क्रिकेट में श्रीमहावीरजी, एथलेटिक्स 100 मीटर दौड़ में निशांत शर्मा कलस्टर 55 करौली, 200 मीटर दौड़ में वीर सिंह क्लस्टर  19 हिंडौन, 400 मीटर दौड़ में संजय क्लस्टर 19 हिंडौन विजेता रहे. इसी प्रकार से महिला वर्ग  कबड्डी में हिंडौन, खो खो में सपोटरा, रस्सा कसी में  हिंडौन, फुटबॉल में करौली, वॉलीबॉल में हिंडौन, बास्केटबॉल में क्लस्टर 19 हिंडौन, टेनिस बॉल क्रिकेट में हिंडौन, एथलेटिक्स 100 मीटर दौड़ में बिट्टू कुमारी क्लस्टर 26 हिंडौन, 200 मीटर दौड़ में आदित्या क्लस्टर 19 हिंडौन, 400 मीटर दौड़ में कृष्ण जादौन क्लस्टर 55 करौली प्रतियोगिता में विजेता बनी है.जिला स्तरीय विजेता टीम 15 सितंबर से 18 सितंबर 2023 तक राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में जिले का प्रतिनिधित्व करेगी.

Trending news