भरतपुर में पड़ोसी तो करौली में हिस्ट्रीशीटर ने किया नाबालिग से रेप, ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1741775

भरतपुर में पड़ोसी तो करौली में हिस्ट्रीशीटर ने किया नाबालिग से रेप, ऐसे हुआ खुलासा

करौली के मामचारी थाना पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी हिस्ट्रीशीटर पिंटू मामाचारी उर्फ करन है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

भरतपुर में पड़ोसी तो करौली में हिस्ट्रीशीटर ने किया नाबालिग से रेप, ऐसे हुआ खुलासा

Karauli News : करौली के मामचारी थाना पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी हिस्ट्रीशीटर पिंटू मामाचारी उर्फ करन है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. मामचारी थाना अधिकारी ओमेंद्र सिंह ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए एसपी ममता गुप्ता के निर्देशन में जिले में अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी और थाने के हिस्ट्रीशीटर की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई.

कांस्टेबल राजपाल की सूचना पर हेड कांस्टेबल विजय और टीम ने आरोपी को करीब 2  किलोमीटर का पीछा कर गंगापुर मोड़ से आरोपी को गिरफ्तार किया है. थाना अधिकारी ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी एक 14 वर्षीय नाबालिग जंगल में शौच करने गई थी इस दौरान आरोपी ने जबरन दुष्कर्म किया था. पीड़िता के परिजनों ने 13 जून को मामचारी थाने में मामला दर्ज कराया था. मामले में आरोपी मामचारी थाने का हिस्ट्रीशीटर है.

आरोपी हिस्ट्रीशीटर पिंटू मामचारी उर्फ करन पुत्र घनश्याम  निवासी थाना क्षेत्र मामचारी है. आरोपी को पकड़ने में हेड कांस्टेबल विजय सिंह तथा कॉन्स्टेबल राजपाल की विशेष भूमिका रही. आरोपी मामचारी थाने का हिस्ट्रीशीटर है, आरोपी के ऊपर विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज हैं. आरोपी घटना के बाद से ही फरार चल रहा था. कार्रवाई के दौरान थानाधिकारी ओमेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल विजय सिंह, कांस्टेबल सत्येंद्र सिंह, कॉन्स्टेबल पूरन, कांस्टेबल राजपाल आदि शामिल रहे.

वहीं भरतपुर में नाबालिक लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है ,पीड़ित को जिला जनाना अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर मामले की जानकारी जुटाई है, जुरहरा थाने से पूरा मामला जुड़ा है, जुरहेरा थाने पर देर रात्रि को मामला दर्ज हुआ, गांव के ही पड़ोसी दो युवकों पर रेप का आरोप है, एसपी मृदुल कच्छावा ने देर रात्रि को ही मामले में संज्ञान लिया, एक आरोपी को डिटेन किया गया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है. एफआईआर दर्ज होते ही आरोपियों को पकड़ने के लिये सर्च ऑपरेशन जारी है.

करौली से आशीष चतुर्वेदी और भरतपुर से देवेंद्र सिंह की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें- 

बाड़मेर-जालोर में बिपोर्जॉय का कहर, उखड़ गए पेड़, लबालब हुईं सड़कें

Cyclone Biparjoy: राजस्थान में कहर बरपा रहा बिपोर्जॉय, ट्रेनें रद्द, जिम-कोचिंग सेटर सब हुए बंद

Trending news