Karauli News: युवक की हत्या के बाद टोडाभीम में तनाव, विधायक और सैनी समाज के नेता धरने पर बैठे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2447034

Karauli News: युवक की हत्या के बाद टोडाभीम में तनाव, विधायक और सैनी समाज के नेता धरने पर बैठे

Karauli News: गंगापुर सिटी में युवक की गोली मारकर हत्या के मामले में परिजनों और सैनी समाज के लोगों का धरना जारी है. शव का पोस्टमार्टम नहीं हुआ है और परिजन अपनी मांगों को लेकर अडिग हैं. एडिशनल एसपी, पुलिस उपाधीक्षक और थानाधिकारी सहित पुलिस जाप्ता मौके पर मौजूद है और समझौते के प्रयास किए जा रहे हैं.

Karauli News: युवक की हत्या के बाद टोडाभीम में तनाव, विधायक और सैनी समाज के नेता धरने पर बैठे
Karauli News: टोडाभीम कस्बे में नाहर खोहरा रोड पर बालासागर के पास बीती देर रात बदमाशो द्वारा एक युवक को गोली मारकर हत्या करने के मामले में परिजनों व सैनी समाज के लोगो का धरना प्रदर्शन लगातार जारी है . मृतक के शव का अभी पोस्टमार्टम नही हो पाया है . मामले को लेकर पुलिस ने अब तक 5 से 6 लोगो को डिटेन किया है उनसे पुलिस की लगातार पूछताछ जारी है . फुले ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रप्रकाश सैनी भी मौके पर पहुँचे और पीड़ित परिवार को न्याय दिलवाने के लिये उनके साथ धरने पर बैठे है.
 

 
 
एडिशनल एसपी राकेश राजौरा ने मौके पर पहुँच परिजनों सहित सैनी समाज के लोगो से समझाईस के प्रयास किये गये लेकिन परिजन अपनी मांगों पर अड़े हुये है . मामले को लेकर मृतक के भाई सियाराम सैनी के द्वारा अपने भाई की हत्या का एक मामला टोडाभीम पुलिस थाने में दर्ज करवाया गया है . प्राथमिकी में उसने बताया कि बीती देर रात तीन अज्ञात लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर आये और उसके भाई शिवसिंह को आवाज लगाकर घर से बाहर बुलाया. उसका भाई सियाराम भी बाहर आया, तो आरोपियो ने उसे बंदूक दिखाई जिसे देख उसका भाई सियाराम घर के अंदर डंडा लेने चला गया लेकिन इतनी देर में तो आरोपियो ने उसके भाई को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुँचे और उसके भाई को टोडाभीम के राजकीय अस्पताल पहुँचाया . जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया . मृतक शिवसिंह सैनी के बड़े भाई सियाराम सैनी ने बताया कि गांव नाहरखोहरा निवासी लोकेश मीना के बीच आपसी पैसे के लेनदेन को लेकर घटना से दो दिन पूर्व शिवसिंह सैनी को मोबाईल के माध्यम से जान से मारने की धमकी देने की जानकारी पुलिस उपाधीक्षक मुरारीलाल मीना को दी गई.मृतक के परिजनों के द्वारा नाहरखोहरा निवासी लोकेश मीना के द्वारा पैसों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद को लेकर रंजिशवश शिवसिंह की गोली मारकर हत्या करवाने की आशंका जताई गई हैं. 

मृतक युवक शिवसिंह सैनी के शव को टोडाभीम के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है . घटना को लेकर गुस्साये परिजनों सहित सैनी समाज के सैकड़ो लोग टोडाभीम थाने पर पहुँचे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे . वही घटना को लेकर सैकड़ो की संख्या में लोगो द्वारा कस्बे के मुख्य चौराहे पर घरना प्रदर्शन किया . वही घटना को लेकर कस्बे के व्यापारियों व दुकानदारों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे जिससे पूरा बाजार भी बंद रहा . परिजन और सैनी समाज के लोग आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुये है. वहीं पुलिस उपाधीक्षक मुरारी लाल मीना, थानाधिकारी देवेंद्र शर्मा सहित पुलिस जाप्ता मौके पर मौजूद रहकर शांति व्यवस्था बनाये हुये है और पुलिस द्वारा परिजनों व सैनी समाज के लोगो से समझाईस के प्रयास किये जा रहे है .

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news