करौली- IG एवं सभापति ने किया ASP कार्यालय का उद्घाटन, IG ने कहा- कार्यालय खुलने से कानून व्यवस्था होगी अधिक बेहतर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1890176

करौली- IG एवं सभापति ने किया ASP कार्यालय का उद्घाटन, IG ने कहा- कार्यालय खुलने से कानून व्यवस्था होगी अधिक बेहतर

Karauli news: राजस्थान के करौली जिले में पुलिस महानिरीक्षक भरतपुर रेंज रुपिंदर सिंह एवं हिण्डौन नगर परिषद सभापति बृजेश जाटव ने बुधवार को हिंडौन के रीको औद्योगिक क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया.

करौली- IG एवं सभापति ने किया ASP कार्यालय का उद्घाटन, IG ने कहा- कार्यालय खुलने से कानून व्यवस्था होगी अधिक बेहतर

Karauli news: राजस्थान के करौली जिले में पुलिस महानिरीक्षक भरतपुर रेंज रुपिंदर सिंह एवं हिण्डौन नगर परिषद सभापति बृजेश जाटव ने बुधवार को हिंडौन के रीको औद्योगिक क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया. इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश बैरवा, डीएसपी प्रविंद्र महला सहित कई थानों के थाना अधिकारी भी मौजूद रहे. हिंडौन में रीको औद्योगिक क्षेत्र की भूमि पर बने भवन में अस्थाई रूप से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्यालय शुरू किया गया है. 

कानून व्यवस्था बेहतर
जिसका भरतपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक रुपिंदर सिंह एवं हिण्डौन नगर परिषद सभापति बृजेश जाटव ने फीता काटकर उद्घाटन किया.इस दौरान आईजी ने कहा कि हिंडौन में एएसपी कार्यालय खुलने से कानून व्यवस्था और अधिक बेहतर होगी. उन्होंने आमजन को पुलिस का सहयोग करने की भी अपील की. साथ ही पुलिस अधिकारियों से क्षेत्र की कानून व्यवस्था को लेकर चर्चा की. उन्होंने मौके पर मौजूद लोगों से कहा कि बच्चों को मोबाइल का अधिक उपयोग करने से रोकें तथा बढ़ रहे साइबर क्राइम एवं ऑनलाइन फ्रॉड से भी बचने का प्रयास करें. 

यह भी पढ़े-  success story: बेटी को चैंपियन बनाने के लिए पिता ने लगा दी सारी जमा पूंजी, छोड़ दिया गांव

सभापति बृजेश जाटव ने कहा
इस दौरान हिंडौन के जिला अस्पताल में पुलिस चौकी खोलने की मांग को लेकर लोगों ने आईजी को ज्ञापन भी सोपे. इस दौरान नगर परिषद सभापति बृजेश जाटव ने कहा कि हिंडौन के लोगों की पिछले लंबे समय से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पद स्वीकृत करवाने की मांग चली आ रही थी. जिसे हिंडौन विधायक भरोसी लाल जाटव ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिलकर पूरा करवाया है.

उन्होंने कहा कि हिण्डौन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्यालय खुलने से क्षेत्र की कानून व्यवस्था और अधिक बेहतर हो सकेगी. उन्होंने कहा कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्यालय एवं सदर थाने के लिए काफी समय पहले भूमि भी अलॉट की जा चुकी है आने वाले समय में वहां भवन का निर्माण कराया जा सकेगा. इस दौरान रीको औद्योगिक क्षेत्र के व्यापारियों ने पुलिस महानिरीक्षक, जिला पुलिस अधीक्षक एवं सभापति का स्वागत किया.

Trending news