Sapotra: वाहनों की चेकिंग के दौरान पुलिस ने रिवाल्वर के साथ बदमाश को किया गिरफ्तार
topStoriesrajasthan

Sapotra: वाहनों की चेकिंग के दौरान पुलिस ने रिवाल्वर के साथ बदमाश को किया गिरफ्तार

कैला देवी थाना पुलिस ने हथकढ़ देशी रिवाल्वर और जिंदा कारतूस के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी से हथियार बरामद कर आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Sapotra: वाहनों की चेकिंग के दौरान पुलिस ने रिवाल्वर के साथ बदमाश को किया गिरफ्तार

Sapotra: कैला देवी थाना पुलिस ने हथकढ़ देशी रिवाल्वर और जिंदा कारतूस के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी से हथियार बरामद कर आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

पत्नी और बेटी को पीट रहा था युवक, बुजुर्ग पिता बचाने आया तो डंडे से पीटकर मार डाला

कैला देवी थाना अधिकारी निरंजन कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस के नेतृत्व में जिले में अवैध हथियारों की बरामदगी एवं फरार चल रहे अपराधियों की धरपकड़ के लिए ऑपरेशन क्लीन स्वीप चलाया जा रहा है. अभियान के तहत धानाधिकारी ने एएसआई सूरजलाल, कांस्टेबल गुमानसिंह, रविराज, हेमराज सहित टीम गठित की. पुलिस टीम कैलादेवी नेचर कैंप के पास वाहनों की चैकिंग और गश्त कर रही थी. इस दौरान एक युवक संदिग्ध अवस्था में दिखाई दिया.

Jio जल्द लॉन्च करेगा JioBook नाम का सबसे सस्ता लैपटॉप, दिवाली के बाद खरीद सकेंगे आप

युवक पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा इस दौरान पुलिस ने घेरा देकर उसे पकड़ लिया. पुलिस ने रोक कर आरोपी का नाम पता पूछा. तो उसने अपना नाम देवू पुत्र कैलाश वाल्मिक आयु 23 साल निवासी आगरा पडाव के पास कैलादेवी बताया. पुलिस ने आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास अवैध देशी हथकढ़ रिवाल्वर और एक जिन्दा कारतूस बरामद हुआ.

पुलिस ने अवैध हथियार को जब्त कर आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर लिया. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से हथियार की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस आरोपी की मोबाइल डिटेल के आधार पर भी हथियार की खरीद-फरोख्त को लेकर जानकारी जुटा रही है कैला देवी थाना अधिकारी निरंजन कुमार ने बताया कि क्षेत्र में अवैध हथियारों के खिलाफ लगातार अभियान आगे भी जारी रहेगा.

Reporter- Ashish Chaturvedi

रावण दहन से पहले जोधपुर के एयरबेस पहुंचा इंडियन एयर फोर्स का ये नया ब्रह्मास्त्र

राजस्थान समिट में अडाणी भी करेंगे शिरकत, CM गहलोत बोले- इंडस्ट्रियल हब बनेगा प्रदेश

रामलीला में 8 साल का बच्चा सीता के रोल में कर रहा कमाल, अभिनय देख लोग कर रहे वाह-वाह

Trending news