Sapotra: सपोटरा में भाजपा की जन आक्रोश रैली को सफल बनाने को लेकर बैठक आयोजित
Advertisement

Sapotra: सपोटरा में भाजपा की जन आक्रोश रैली को सफल बनाने को लेकर बैठक आयोजित

Sapotra, Karauli News: करौली के सपोटरा में भाजपा मंडल और शहर की संयुक्त बैठक आयोजित. भाजपा प्रदेश नेतृत्व द्वारा 26 नवंबर से राजधानी जयपुर में जन आक्रोश रैली का आगाज करेगी. बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं को गांव-गांव और ढ़ाणीयों में जाकर भाजपा की रीति-नीति तथा केन्द्र सरकार की उपलब्धि एवं लाभांवित योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का निर्देश दिया गया.

सपोटरा में भाजपा की बैठक आयोजित

Sapotra, Karauli News: करौली के सपोटरा में भाजपा मंडल और शहर की संयुक्त बैठक मुरारी पाकड़ की अध्यक्षता में आयोजित हुई. भाजपा कार्यालय में आयोजित बैठक में जिला महामंत्री गजेन्द्र सिंह जादौन भी मौजूद रहें. बैठक में 26 नवंबर को जयपुर में आयोजित रैली में भाग लेने तथा एक दिसंबर से शुरू रथयात्रा के साथ जन आक्रोश रैली की सफल आयोजन पर चर्चा की गई. इस दौरान अध्यक्ष मुरारी पाकड़ ने बताया कि राज्य की अशोक गहलोत सरकार चार साल पूर्ण करने जा रही है, जो हर मोर्चे पर विफल रही है. जिसके खिलाफ भाजपा प्रदेश नेतृत्व द्वारा 26 नवंबर से राजधानी जयपुर में जन आक्रोश रैली का आगाज करेगी.

उसके बाद 1 दिसंबर से विधानसभा क्षेत्र में रथयात्रा के साथ जन आक्रोश रैली की शुरूआत की जाएगी. जिसे सफल बनाने के लिए बैठक में विधानसभा क्षेत्र में यात्रा का रूट तय करने के साथ संयोजक तथा सह संयोजकों की नियुक्ति की गई. दूसरी ओर भाजपा कार्यकर्ताओं को गांव-गांव और ढ़ाणीयों में जाकर भाजपा की रीति-नीति तथा केन्द्र सरकार की उपलब्धि एवं लाभांवित योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का निर्देश दिया गया.

इस दौरान कांग्रेस के कुशासन से लोगों को अवगत कराने पर बल दिया जाएगा. भाजपा मंडल अध्यक्ष मुरारी पाकड ने बताया कि जन आक्रोश रैली में क्षेत्र के लोगों की भागीदारी को लेकर चर्चा की गई साथ ही अधिक से अधिक लोगों के शामिल होने को लेकर विचार-विमर्श किया गया. इस दौरान 1 दिसंबर से क्षेत्र में निकलने वाली रैली को लेकर भी रूट तय करने और जिम्मेदारी सौंपने को लेकर चर्चा की गई. इसके साथ ही बैठक के दौरान विभिन्न बिंदुओं को लेकर चर्चा की गई, जिसमें अधिक से अधिक केंद्र सरकार की उपलब्धियों को लोगों को बताने और जागरूक करने को लेकर जोर दिया गया.

बैठक में हनुमान सिंह, जगमोहन सिंह, राजेश जांगिड़, राजकुमार सिंह, मुनेश लाल, लाला धोबी, अशोक शर्मा, सीताराम माली, शिवकुमार गुप्ता, घनश्याम सैन व रामहरी मीणा आदि उपस्थित रहें.

Reporter - Ashish Chaturvedi

खबरें और भी हैं...

मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा

Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा लवमेट, कुंभ को मिलेगा जीवनसाथी का प्यार

शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया

Trending news