टोडाभीम में झमाझम बारिश से कस्बे के मुख्य मार्ग में भरा पानी, आवगमन में हुई परेशानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1225376

टोडाभीम में झमाझम बारिश से कस्बे के मुख्य मार्ग में भरा पानी, आवगमन में हुई परेशानी

 टोडाभीम कस्बे सहित उपखंड इलाके में लगभग 1 घंटे तक हुई झमाझम बारिश से कस्बे के मुख्य मार्ग सहित गली मोहल्लों में पानी भर गया. वही तेज बारिश के चलते सड़के जलमग्न हो गयी. जिससे वाहन चालकों सहित राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा. 

बारिश से कस्बे के मुख्य मार्ग सहित गली मोहल्लों में पानी भर गया

Todabhim : टोडाभीम कस्बे सहित उपखंड इलाके में लगभग 1 घंटे तक हुई झमाझम बारिश से कस्बे के मुख्य मार्ग सहित गली मोहल्लों में पानी भर गया. वही तेज बारिश के चलते सड़के जलमग्न हो गयी. जिससे वाहन चालकों सहित राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा. तो वही कई जगह रास्ते मे तेज हवा के चलते पेड़ टूटकर गिर जाने से रास्ते अवरुद्ध हो गये. जिससे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा. 

इलाके में मौसम की तीसरी बारिश से किसानों के चेहरे खिल उठे हैं, वही बारिश से तापमान में गिरावट आई है. जिससे इलाके के लोगों को पड़ रही भीषण गर्मी और उमस से राहत मिली है. इसके साथ ही बारिश के बाद सुहाने मौसम का लुफ्त उठाने के लिए लोग अपने घरों की छतों पर टहलते नजर आए. 

यह भी पढ़ें : लापता बेटी को लेकर पिता के पास आया पुलिस बने ठग का फोन, कहा- 20 हजार लाओ बेटी ले जाओ

आपको बता दें कि इलाके में प्री मानसून की तीसरी बारिश से लोगों में खुशी की लहर है तो वही किसान बारिश के बाद अपने खेतों में कृषि कार्य में जुट गए हैं. गौरतलब है कि इलाके में अचानक मौसम ने पलटा खाया और देखते-देखते आसमान में काले बादल छा गए.वही बारिश का दौर शुरू हुआ, जो लगभग 1 घंटे तक चला. जिसके बाद रुक रुक कर लगातार बारिश हुई. 

वही बारिश के वाद तापमान मे गिरावट आई है. लेकिन बारिश से  कस्बे के मुख्य मार्ग से गली मोहल्लों में पानी पानी हो गया. बारिश के बाद मौसम में ठंडक से लोगों को गर्मी और उमस से राहत मिली है. साथ ही मौसम सुहाना हो गया, तो वहीं दूसरी ओर किसानों के चेहरे भी खिल गए हैं. किसानों ने पूर्व में किए गए जुताई कार्य के बाद अब किसान फसल बीज बुवाई की तैयारी में जुटे हैं. 

Reporter: Ashish Chaturvedi

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news