कोटा में हुई बीजेपी कार्यसमिति की बैठक, जुटे भाजपा के कई दिग्गज नेता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1220309

कोटा में हुई बीजेपी कार्यसमिति की बैठक, जुटे भाजपा के कई दिग्गज नेता

बैठक से पहले बीजेपी के इतिहास पर आधारित एक प्रदर्शनी का उद्घाटन करते हुए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने भारतमाता के चित्र की पूजा की और दीनदयाल उपाध्याय, श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्रों को फूल चढ़ाए.

 कोटा में हुई बीजेपी कार्यसमिति की बैठक, जुटे भाजपा के कई दिग्गज नेता

Kota: बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की आज कोटा में होने जा रही है. बैठक से पहले शहर के बूंदी रोड स्थित अग्रवाल रिसोर्ट पर पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई. बैठक की अध्यक्षता कर रहे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनीया के साथ भाजपा प्रदेश सहप्रभारी सांसद भारती बेन, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ,संभाग भाजपा प्रभारी सीपी जोशी समेत बड़ी तादाद में बीजेपी पदाधिकारी बैठक में जुटे.

बैठक से पहले बीजेपी के इतिहास पर आधारित एक प्रदर्शनी का उद्घाटन करते हुए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने भारतमाता के चित्र की पूजा की और दीनदयाल उपाध्याय, श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्रों को फूल चढ़ाए. बता दें कि प्रस्तावित कार्यसमिति बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव लिया जाना है. इसके साथ ही आगामी दिनों के संगठनात्मक अभियानों और कार्यों के साथ ही भावी ऐजेन्डे पर भी पदाधिकारियों की बैठक में चर्चा हुई है.

ये भी पढ़ें- यहां के लोगों को मिलेगा आधुनिक उपकरण से लैस आदर्श स्वास्थ्य केंद्र, विधायक कोष से बनेगा

बीजेपी इसी तरह की कार्य समितियां प्रदेश के सभी 52 हजार बूथों पर करना चाहती हैं. साथ ही मोदी सरकार की 8 साल की उपलब्धियों के साथ किस तरह से लाभार्थियों तक पहुंचा जाए इसकी भी योजना बना रही हैं. बैठक के दौरान मीडिया से बात प्रदेश कार्यसमिति के बहाने उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कांग्रेस को संगठनात्मक रुप से लचर करार देने का प्रयास करते हुए कांग्रेस पर हमला बोलने का प्रयास किया.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

 

Trending news