अनियंत्रित होकर पलटी गो तस्करों की गाड़ी, मौके से हुए फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1045900

अनियंत्रित होकर पलटी गो तस्करों की गाड़ी, मौके से हुए फरार

झालावाड़ (Jhalawar News) जिले में गो पुत्र सेना नाम का सामाजिक संगठन लगातार गो तस्करी के खिलाफ अपने स्तर पर पुलिस के सहयोग से कार्रवाई कर रहा है.

पलटी गो तस्करों की गाड़ी

Jhalawar: राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar News) जिले में गो पुत्र सेना नाम का सामाजिक संगठन लगातार गो तस्करी के खिलाफ अपने स्तर पर पुलिस के सहयोग से कार्रवाई कर रहा है. इसी कड़ी में आज सुबह गो पुत्र सेना के कार्यकर्ताओं ने मंडावर तीनधार रोड़ पर गो तस्करी के लिए ले जा रहे पिकअप वाहन को पकड़ा, जिसमें भरे 4 गोवंश बरामद हुए. इस दौरान पिकअप सवार गो तस्कर (Cow Smugglers) मौके से भाग निकलने में कामयाब हो गए.

यह भी पढ़ें - SDM ने इंदिरा रसोई में भोजन चखकर परखी गुणवत्ता, नाश्ते की व्यवस्था शुरू करने के दिए निर्देश

सारे मामले में गो पुत्र सेना के अध्यक्ष विनीत पोरवाल (Vineet Porwal) ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह उनकी टीम को जिले के मंडावर तीनधार रोड़ पर गो तस्करी की सूचना मिली थी. इस पर जब उन्होंने एक संदिग्ध पिकअप गाड़ी का पीछा किया तो गो तस्कर गाड़ी को लेकर फरार होने लगे और इसी दौरान गो तस्करों की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. हालांकि इस दौरान गो तस्कर मौके से भाग निकले और मौके से 4 गोवंश बरामद हुए, जिसे गोशाला भिजवा दिया गया है.

यह भी पढ़ें - Bundi: MBA का स्टूडेंट चला रहा था देह व्यापार का गोरखधंधा, पीटा एक्ट में गिरफ्तार

झालावाड़ कोतवाली हैड़ कांस्टेबल कुंदन सिंह (Kundan Singh) ने बताया कि गोवंश तस्करी में प्रयुक्त पिकअप वाहन को जप्त कर लिया गया है और आरोपी गो तस्करों की तलाश की जा रही है.

Reporter- MAHESH PARIHAR

Trending news