बीजेपी विधायक के पति को कोर्ट ने भेजा जेल, विधायक और उनके सहयोगियों को मिली जमानत
Advertisement

बीजेपी विधायक के पति को कोर्ट ने भेजा जेल, विधायक और उनके सहयोगियों को मिली जमानत

कोटा के महावीर नगर थाने में 6 साल पहले हुए मारपीट और हंगामे के मामले में कोर्ट ने आज विधायक चंद्रकांता मेघवाल के पति नरेंद्र पाल वर्मा को जेल भेज दिया. 

बीजेपी विधायक के पति को कोर्ट ने भेजा जेल, विधायक और उनके सहयोगियों को मिली जमानत

Kota: राजस्थान के कोटा के महावीर नगर थाने में 6 साल पहले हुए मारपीट और हंगामे के मामले में कोर्ट ने आज विधायक चंद्रकांता मेघवाल के पति नरेंद्र पाल वर्मा को जेल भेज दिया. सीआईडी सीबी द्वारा जांच पूरी होने के बाद महावीर नगर थाना पुलिस ने आज एसीजेएम कोर्ट 05 में विधायक चंद्रकांता मेघवाल और उनके पति नरेंद्र पाल वर्मा सहित हनी 8 कार्यकर्ताओं के खिलाफ चालान पेश किया. 

पिछले दिनों विधायक चंद्रकांता मेघवाल और उनके पति को थाने में पेश होने के लिए नोटिस भी जारी किए गए थे. इसके बाद कोर्ट ने दो बार विधायक चंद्रकांता मेघवाल को गिरफ्तारी पर रोक लगाते हुए राहत भी दी थी. ऐसे में आज महावीर नगर थाना पुलिस ने कोर्ट में सभी आरोपियों के खिलाफ चालान पेश किया तो आरोपियों की तरफ से कोर्ट में जमानत अर्जी पेश की गई. जिस पर कोर्ट ने सुनवाई करते हुए विधायक चंद्रकांता मेघवाल और अन्य 8 आरोपियों की जमानत मंजूर कर ली गई, लेकिन कोर्ट ने सीआई को थप्पड़ जड़ने के मामले को गंभीर मानते हुए विधायक के पति नरेंद्र पाल वर्मा को जेल भेजने के आदेश दिए हैं. 

उधर विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने एक बार फिर आरोप लगाया है कि इस प्रकरण में उनके द्वारा दर्ज करवाई गई एफआईआर पर एफआर लगाने को लेकर सियासत हुई है. उन्होंने कहा कि उनके साथ राजनीतिक षड्यंत्र रचा गया है. अब चंद्रकांता मेघवाल ने इस प्रकरण की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है.

Reporter: KK Sharma

यह भी पढ़ें: राजस्थान में एक जुलाई से प्लास्टिक से बने इन उत्पादों पर लगेगी रोक, बेचने वालों पर होगी कार्रवाई

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news