छात्रा से गैंगरेप, एएसआई पर आरोपियों से मिले होने के आरोप के बाद किया सस्पेंड
Advertisement

छात्रा से गैंगरेप, एएसआई पर आरोपियों से मिले होने के आरोप के बाद किया सस्पेंड

कोटा जिले की रामगंजमंडी में छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. मामले में जांच अधिकारी रामगंजमंडी थाना एएसआई रौनक अली पर आरोपियों से कनेक्शन, नाबालिक को दस्तयाब करते समय गाली-गलौज के आरोप लगे हैं.

 

 

छात्रा से गैंगरेप, एएसआई पर आरोपियों से मिले होने के आरोप के बाद किया सस्पेंड

Ramganjmandi: कोटा जिले की रामगंजमंडी में छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा हैं कि छात्रा 14 सितंबर से लापता हो गई थी. उसके बाद परिजनों ने रामगंजमंडी थाने में गुमशुदगी और अपहरण का मामला दर्ज करवाया था, जिसके बाद 18 सितंबर को छात्रा को कोटा उद्योग नगर थाना के किसी पार्क से बरामद किया था. इसके बाद जांच अधिकारी रामगंजमंडी थाना एएसआई रौनक अली पर आरोपियों से कनेक्शन, नाबालिक को दस्तयाब करते समय गाली-गलौज के आरोप लगे. इसको लेकर भाजपा विधायक मदन दिलावर ने प्रदर्शन किया, जिसके बाद दुष्कर्म के मामले में लापरवाही बरतने पर एएसआई को निलंबित कर मामले में SIT का गठन किया गया. 

अंतिम संस्कार के लिए 3 फीट गंदे पानी से अर्थी लेकर निकले ग्रामीण, प्लांट बना मुसीबत

विधायक मदन दिलावर के नेतृत्व में भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने कोटा ग्रामीण एसपी के कार्यालय पर आईजी प्रसन्न कुमार से मुलाकात की. वहीं, दुष्कर्म के आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने और जांच अधिकारी एएसआई के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की. इसमें रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर, कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा, लाडपुरा विधायक कल्पना देवी, के. पाटन विधायक चंद्रकांता मेघवाल और भाजपा जिला अध्यक्षों और कार्यकर्ता शामिल हुए. कार्रवाई ना होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी.

स्टेशन मास्टर पत्नी को दवा दिलाने गए, चोरों ने घर से लाखों के गहने साफ कर दिए

शिवाजी पार्क के पास छोड़ कर चले गए

भाजपा विधायक मदन दिलावर ने बताया कि 14 सितंबर को रामगंजमंडी से एक नाबालिक बालिका का अपहरण कर बदमाश कोटा लेकर आए. जिसमे चार युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया. उसके बाद चारों आरोपी नाबालिक को उद्योग नगर थाना क्षेत्र के शिवाजी पार्क के पास छोड़ कर चले गए. इस मामले में रामगंजमंडी थाने में पद स्थापित जांच अधिकारी रौनक अली के खिलाफ कार्रवाई हो, साथ में जिन लोगों ने आरोपियों को शरण दी है, उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाए. पीड़िता के पिता ने आरोप लगाए की बेटी के लापता होने पर थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई. जांच अधिकारी रौनक अली ने आरोपियों को मौके से भगाया. और बालिका को दस्तयाब किया. थाने में भी बालिका के साथ एएसआई ने अप्रिय हरकतें की. बालिका का मेडिकल नहीं करवाया. 

18 सितंबर को गंभीर घायल मिली थी पीड़िता
जानकारी के अनुसार लापता नाबालिक बालिका को पुलिस ने कोटा शिवाजी पार्क से दस्तयाब किया था, जिसमे नाबालिक गंभीर घायल अवस्था में थी. जिसको हॉस्पिटल उपचार करवाया. और नारी शाला में दाखिला दे दिया गया. ऐसे में शारीरिक मेडिकल नही होने से परिजनों से आवाज उठाई. जिसके बाद रामगंजमंडी सीआई ने दस्तयाब के 7 दिन बाद नाबालिक का एमबीएस हॉस्पिटल में मेडिकल करवाया गया. जिसमे दुष्कर्म की पुष्टि हुई.

4 में से 1 आरोपी गिरफ्तार
सीआई मनोज कुमार ने बताया की दुष्कर्म के मामले में 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. जिसमे से 1 आरोपी को गिरफ्तार किया गया. अन्य आरोपियों की तलाश को लेकर 3 टीमें बनाई गई हैं. कोटा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कावेंद्र सिंह सागर ने बताया की रामगंजमंडी से नाबालिक बालिका के दुष्कर्म के मामले में थाना एएसआई रौनक अली ने लापरवाही बरती है, जिसको लेकर एएसआई को सस्पेंड किया गया है. साथ ही मामले की जांच एएसपी के नेतृत्व में SIT का गठन कर करवाई जा रही है.

Trending news