Jhalawar: शराबी युवक ने खुद की बाइक को लगाई आग, घटना का वीडियो वायरल
X

Jhalawar: शराबी युवक ने खुद की बाइक को लगाई आग, घटना का वीडियो वायरल

झालावाड़ जिले (Jhalawar News) के बकानी कस्बे के बस स्टैंड इलाके में देर रात शराबी युवकों ने अपनी बाइक को आग के हवाले कर दिया. 

Jhalawar: शराबी युवक ने खुद की बाइक को लगाई आग, घटना का वीडियो वायरल

Jhalawar : राजस्थान के झालावाड़ जिले (Jhalawar News) के बकानी कस्बे के बस स्टैंड इलाके में देर रात शराबी युवकों ने अपनी बाइक को आग के हवाले कर दिया. घटना का वीडियो मौके पर मौजूद लोगों ने बना लिया, जो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है.

बकानी थानाधिकारी मोहम्मद इब्राहिम ने बताया कि घटना देर रात करीब 9:30 बजे के आसपास की है. जब बकानी बस स्टैंड के हजरत बिलाल जामा मस्जिद के सामने बाइक सवार दो युवक रुके, जिनकी बाइक स्टार्ट नहीं हो रही थी. ऐसे में शराब के नशे में धुत एक एक युवक ने पेट्रोल टंकी की नलची खोली और पेट्रोल चालू कर माचिस से उसमें आग लगा दी. देखते ही देखते पूरी बाइक धू-धू कर जल उठी. 

मौके पर मौजूद लोगों में भी अपना तफरी मच गई और इधर-उधर भागने लगे. घटना की सूचना मिलते ही बकानी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और बाइक में आग (Fire) लगाने वाले दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी रामनिवास पाटडी तथा प्रभु लाल तंवर लालपुरा का निवासी है. घटनास्थल से बरामद हुई जली हुई बाइक भी चोरी की होना पाया गया है, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज बताई गई है.

यह भी पढ़ें-Rajasthan Computer Teacher Vacancy: बेरोजगारों के लिए शिक्षा विभाग की ओर से बड़ी खबर

बहरहाल बकानी थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को पूछताछ में बाइक चोरी की वारदातों के खुलासे की उम्मीद है. उधर शराबी युवकों द्वारा बाइक में आग लगाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है.

Report : Mahesh Parihar

Trending news