कोटा: केरल के बाद अब राजस्थान में नरबलि, हत्यारन मां ने बेटे को बचाने के लिए बेटी की ली जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1435055

कोटा: केरल के बाद अब राजस्थान में नरबलि, हत्यारन मां ने बेटे को बचाने के लिए बेटी की ली जान

Kota Crime: राजस्थान के कोटा में एक मां ने अपने बीमार बेटे को ठीक करने के लिए बेटी का गला घोंटकर उसे मार डाला.

नरबलि

Kota: क्या आप सुने है की एक अपने बच्चे को बचने के लिए अपने ही दूसरे बचे की जान ले ले  ? ऐसा हुआ है राजस्थान के कोटा जिले के अंता इलाके में कलयुगी मां ने अपने बेटे को जीवन देने की चाह में अपनी ही बेटी की जान ले ली. आरोपी मां ने अपनी 12 वर्षीय बेटी का गला घोंटकर उसको मौत के घाट उतार दिया. पुछतछ के दौरान आरोपी महिला रेखा हाड़ा ने चैकाने वाले खुलासे किए, जिसको सुनकर पुलिस भी स्तब्ध रह गई. 

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि उसको सपना आता था कि बडे बेटे को बचाना है तो किसी एक की बलि देनी होगी. इसके बाद महिला ने वारदात को अंजाम दे दिया. डीएसपी तरूण कांत सोमानी ने बताया कि महिला द्वारा अपनी ही बेटी की हत्या करने की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे थे, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और संदिग्धता के आधार पर महिला रेखा से पुछताछ की तो सारा मामला आईने की तरह साफ हो गया. 

साथ ही पुलिस ने बताया कि रेखा अपने पति और तीन बच्चों के साथ रहती है. आरोपी महिला का बडा बेटा निकेन्द्र है जिसके दिल में छेद होने की जानकारी मिली. साथ ही ये भी सामने आया कि आरोपी महिला अपने बडे बेटे से बहुत प्यार करती है. बेटे की तबियत को लेकर महिला काफी परेशान रहने लगी. ऐसे में उसको सपना आने लगा की एक की बलि दोगे तो बेटा ठीक हो जाएगा.

महिला अपने पति पर कर चुकी है हमला
आरोपी महिला रेखा के पति शिवराज ने बताया कि पत्नी काफी दिनों से इतनी परेशान रहने लगी कि उसका मानसिक संतुलन भी बिगड़ने लगा था. ऐसे में कुछ दिन पहले महिला ने अपने पति शिवराज पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया था, लेकिन समय रहते शिवराज की नींद खुलने से वो बच गया था. 

साथ ही इसके बाद भी महिला के सिर पर अपने बेटे को बचाने के लिए किसी एक की बलि देने का भूत सवार हो गया था. बताया जा रहा है महिला ने अपनी 12 वर्षीय बेटी संजना और 7 वर्षीय छोटे बेटे सिंघम पर हमला किया था, लेकिन किसी तरह छोटा बेटा बच निकला लेकिन बेटी को महिला ने पकड़ लिया और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.

केरल में नरबलि
आपको याद दिला दें इससे पहले केरल में नरबलि का मामला सामने आया था. आरोप था कि डॉक्टर दंपती ने 2 महिलाओं को बांध कर पहले टॉर्चर किया फिर एक हत्या कर एक लाश के 50 से ज्यादा टुकड़े किए थे. केरल के त्रिरुवल्ला में अंधविश्वास के चलते डॉक्टर भगावल सिंह और उसकी पत्नी लैला ने 2 महिलाओं की गला रेतकर हत्या कर दी थी. फिर दोनों शवों के टुकड़े करके उन्हें दफना दिया था. आरोपियों को भरोसा था कि ऐसा करने से उनके घर में धन-वैभव आने लगेगा. इस काम में एक तांत्रिक मोहम्मद शफी ने उनकी मदद की थी. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news