Kota News: NEET की तैयारी करने कोटा आया था बिहार का लाल, संदिग्ध हालत में मिला शव, परिजन बेहाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2368508

Kota News: NEET की तैयारी करने कोटा आया था बिहार का लाल, संदिग्ध हालत में मिला शव, परिजन बेहाल

Kota Big News: कोटा में मेडिकल एंट्रेंस नीट यूजी की कोचिंग करने आए बिहार के एक स्टूडेंट की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला सामने आया है. वह पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर में रहकर निजी कोचिंग संस्थान से नीट की तैयारी कर रहा था. फिलहाल छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट किया गया है.

Kota News

Kota Big News: राजस्थान के कोटा में मेडिकल एंट्रेंस नीट यूजी की कोचिंग करने आए बिहार के एक स्टूडेंट की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला सामने आया है. फिलहाल छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट किया गया है. जवाहर नगर थाना अधिकारी हरि नारायण शर्मा ने बताया कि मृतक छात्र मूल रूप से बिहार के पटना का रहने वाला बताया जा रहा है. 

 

वह पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर में रहकर निजी कोचिंग संस्थान से नीट की तैयारी कर रहा था. छात्र 2 अगस्त की रात को महावीर नगर प्रथम स्थित अपने दोस्त करण सेठ के हॉस्टल पर पहुंचा था. वहीं उसने खाना खाया था. उसके बाद 3 अगस्त को सुबह देर तक वह नहीं उठा. ऐसे में उसके दोस्त करण सेठ ने अपने हॉस्टल संचालक को इसकी सूचना दी. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics: BJP प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ का उपचुनाव को लेकर बड़ा दावा

हॉस्टल संचालक और करण सेठ दोनों मिलकर विशाल राज को बेहोशी की हालत में ही कॉमर्स कॉलेज के नजदीक स्थित निजी अस्पताल लेकर गए थे. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. कोटा में रहकर फिजिक्स वाला कोचिंग से नीट की तैयारी कर रहे हैं. पटना निवासी कोचिंग स्टूडेंट विशाल राज के परिजन कोटा पहुंचे. 

यह भी पढ़ें- 21 साल से कम उम्र वाले अभ्यर्थियों के नियुक्ति पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक!

परिजन कोटा के पहुंचने के बाद पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. जवाहर नगर थाना अधिकारी हरि नारायण शर्मा ने बताया कि मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है. एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाकर सैंपल लिए गए हैं. पोस्टमार्टम की जांच रिपोर्ट के बाद ही पूरा मामला सामने आ सकेगा.

Trending news