कोटा: युवक के दोनों पैर पत्थर से बंधे, खदान में मिली लाश, शरीर में जगह जगह चोट के निशान
Advertisement

कोटा: युवक के दोनों पैर पत्थर से बंधे, खदान में मिली लाश, शरीर में जगह जगह चोट के निशान

कोटा न्यूज: युवक के दोनों पैर पत्थर से बंधे खदान में लाश मिली. पुलिस ने गहरी खदान ने युवक का शव निकाला. युवक के शरीर पर जगह जगह चोट के निशान हैं. ये हत्या है या सुसाइड इस जांच में पुलिस की टीम जुट गई है.

कोटा: युवक के दोनों पैर पत्थर से बंधे, खदान में मिली लाश, शरीर में जगह जगह चोट के निशान

Ramganjmandi, Kota: कोटा जिले के जुल्मी कस्बे में एक दिन पूर्व से लापता युवक का शव बंद पड़ी कोटा स्टोन की खदान में मिला. शव को देख कर कस्बे में सनसनी फैल गई. मृतक युवक के दोनों पैर बड़े बड़े पत्थर से बंधे हुए मिले. वहीं शरीर पर जगह जगह चोटों के निशान भी हैं.

ऐसे में पुलिस युवक की हत्या या सुसाइड दोनों पहलुओं पर जांच में जुट गई है. मृतक युवक रविवार सुबह 8 बजे से ही लापता था. जिसकी गुमसुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने सुकेत थाने में दर्ज करवाई थी. हाल फिलहाल शव का सुकेत सीएचसी की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

सुकेत एसएचओ विष्णु सिंह ने बताया कि मृतक अशोक बैरवा पुत्र रामकिशन बैरवा जुल्मी कस्बे में किराने की दुकान लगता था. जो रविवार सुबह 8 बजे से ही लापता था. इस वजह से परिजनों ने रिपोर्ट सुकेत थाने को दी थी. जुल्मी कस्बे के पास कोटा स्टोन की बंद खदान है. जिसमे कुछ युवक नहा रहे थे. अचानक से उन्हें खदान में एक शव दिखाई दिया. ऐसे में युवकों ने खदान से निकल कर पुलिस को सूचना दी. 

करीब 20 फीट नीचे से निकला शव

जुल्मी चौकी और सुकेत थाना पुलिस मौके पर पहुंचे. पुलिस जवानों ने पानी से भरी गहरी खदान में तैरकर करीब 20 फीट नीचे से शव निकाला. शव लापता युवक अशोक बैरवा का है. जिसके परिजनों को सूचना देकर सीएचसी सुकेत में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. वहीं मृतक के परिजनों के अनुसार रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि अगर ये मर्डर केस है तो जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः अब गर्मी में खूब खाएं AC की हवा, नहीं आएगा बिजली बिल! जानें कैसे

यह भी पढ़ेंः Weather Update: दिल्ली से लेकर राजस्थान में आएगा आंधी-तूफान, नॉर्थ ईस्ट में भारी बारिश अलर्ट

Trending news