Kota news: सांगोद में दो पक्षों में मुठभेड़, वीडियो वायरल, यहां डर का माहौल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2053217

Kota news: सांगोद में दो पक्षों में मुठभेड़, वीडियो वायरल, यहां डर का माहौल

Kota news: राजस्थान के कोटा के सांगोद से दो पक्षों के बीच में जमकर मारपीट हुई है, बता दें कि मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसके बाद आसपास के राहगीर भी सकते में आ गए.

दो पक्षों के बीच में जमकर मुठभेड़ का मामला .

Kota news: कोटा जिले के सांगोद इलाके में दो पक्षों के बीच में जमकर मुठभेड़ का मामला सामने आया है.इसमें सड़कों पर ही लाठी और अन्य हथियारों से दो पक्ष लड़ते हुए नजर आ रहे हैं.इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसमें देखा जा रहा है कि आपस में लहूलुहान होते हुए भी एक दूसरे पर हमला किया जा रहा है. जिसके बाद आसपास के राहगीर भी सकते में आ गए,वहीं, यह लोग लड़ते हुए दुकानों तक भी पहुंच गए थे.

इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से जानलेवा हमले के मामले में मुकदमा दर्ज किया है.साथ ही लोगों को चोट लगी है.जिनमें से तीन को गंभीर घायल होने पर कोटा रेफर किया.सांगोद थाना अधिकारी चंद्रज्योति शर्मा के अनुसार एक पक्ष विनोद कलां गांव के सरपंच परिवार से जुड़ा हुआ है.

यह घटना भी आज दोपहर 12 की है

वहीं, दूसरा गांव का ही रहने वाला उनके रिश्तेदार है. यह घटना भी आज दोपहर 12 की है. जिसमें सांगोद अस्पताल के में गेट के सामने हुई. मामला पुरानी रंजिश का है.इसमें प्रेम गोचर और दूसरा पक्ष धनराज गोचर है. दोनों के बीच सड़क पर ही विवाद हुआ है, जिसमें दोनों पक्षों के तीन-तीन लोगों के चोट लगी है.

 गंभीर घायल होने पर कोटा रेफर किया

 दोनों पक्षों के 6 जनों को प्राथमिक उपचार सांगोद चिकित्सालय में करवाया और उसके बाद तीन जनों को गंभीर घायल होने पर कोटा रेफर किया है.इसमें एक पक्ष के प्रेम गोचर और देवकरण शामिल हैं,वहीं दूसरे पक्ष के बंटी के चोट लगी. साथ ही कानून व्यवस्था को बनाने के लिए एहतियातन विनोद गांव में भी जाप्ता लगाया है.इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से जानलेवा हमले का मुकदमा भी दर्ज किया गया है.

Reporter- KK Sharma

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics: राजस्थान में पॉवर पर भारी सहानुभूति की लहर, श्रीकरणपुर में क्यों फेल हो गए सभी दांव-पेच

 

 

Trending news