Kota: केस दर्ज होने के बाद विधायक ने साधा सरकार पर निशाना, कहा- जनता को बेवकूफ बना रहे
Advertisement

Kota: केस दर्ज होने के बाद विधायक ने साधा सरकार पर निशाना, कहा- जनता को बेवकूफ बना रहे

राजस्थान बीजेपी के प्रदेश महामंत्री और रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज होने की जांच सीआईडी सीबी को दी गई है. 

Kota: केस दर्ज होने के बाद विधायक ने साधा सरकार पर निशाना, कहा- जनता को बेवकूफ बना रहे

Kota News: बीजेपी के प्रदेश महामंत्री और रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज होने की जांच सीआईडी सीबी को दी गई है. 

ग्रामीण एसपी कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि दो दिन पहले नगरपालिका कर्मचारी की शिकायत पर विधायक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. जिसको सीआईडी सीबी में ट्रांसफर किया है. मामले की जांच अब सीआईडी सीबी करेगी.

यह भी पढ़ें- हिंदू प्रेमिका के लिए मुस्लिम लड़के ने बदला धर्म, नर्मदा नदी में लगाई पवित्र डुबकी

इधर मामला दर्ज होने के बाद दिलावर ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा है. दिलावर ने कहा कि उन्होंने ने तो कांग्रेस के झूठ को जनता को बताया है. असलियत सामने लाकर जनता को जागृत किया. असलियत बताना अगर राजकार्य में बाधा है तो हमे मंजूर है.

राहत कैंपों में राशि का गबन 
राहत कैंपों में टेंट और कम्यूटर का ठेका देकर राशि का गबन करना चाहते हैं ताकि विधानसभा चुनाव के लिए फंड इकट्ठा कर सकें. इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए. बीजेपी राहत के खिलाफ नहीं है. झूठ, फरेब भ्रष्टाचार के खिलाफ है. हम कैंपों में जाकर जनता को सरकार की असलियत बताएंगे.

यह भी पढ़ें- राजस्थान BJP के ब्रांड एम्बेसडर जनता को बताएंगे मोदी-गहलोत सरकार के बीच 'फर्क'!

सरकार लोगों को बेवकूफ बना रही
दिलावर ने कहा कि महंगाई राहत कैंप के नाम पर सरकार लोगों को बेवकूफ बना रही है. कहा जा रहा है कि प्रशासन गांव के संग अभियान भी और 10 योजनाओं का रजिस्ट्रेशन करवा रही है. ये बिल्कुल झूठ है. मैं एक शिविर में गया था. वहां नरेगा के कर्मचारियों को समाज कल्याण की टेबल पर, रेवेन्यू की टेबल पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को बिठाया गया. जहां रजिस्ट्रेशन होना था, वहां कंप्यूटर खराब था, नेटवर्क नहीं था. इसी बात को लेकर कर्मचारियों से सवाल जवाब किया था. ठीक करवा कर लाने को कहा था.

ये था मामला
सोमवार को रामगंजमंडी में शुरू हुए महंगाई राहत कैंप में मदन दिलावर ने अपने समर्थकों के साथ पहुंचकर हंगामा कर दिया था. दिलावर ने भीड़ जमा करने पर अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई और कर्मचारियों को सामान उठाने को कहकर कैंप बंद करवा दिया था. इस मामले में नगर पालिका रामगंजमंडी के अधिशासी अधिकारी ने विधायक दिलावर के खिलाफ रामगंजमंडी थाने में शिकायत दी थी.

Trending news