Kota news: कोटा में नेशनल हाईव पर पेड़ से टकराया अनियंत्रित ट्रक,बाल-बाल बचे लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1801632

Kota news: कोटा में नेशनल हाईव पर पेड़ से टकराया अनियंत्रित ट्रक,बाल-बाल बचे लोग

Kota news: कोटा जिले के नेशनल हाईवे 52 कोटा झालावाड़ मार्ग पर अमझार पुलिया के पास अल सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक चाय की होटल के पास खड़ी बाइक को कुचलते हुए पेड़ से जा टकराया. इस दौरान ट्रक ने बिजली के पोल को भी टक्कर मारी जिससे बिजली के तार टूटकर नीचे गिर गए.

 

Kota news: कोटा में नेशनल हाईव पर पेड़ से टकराया अनियंत्रित ट्रक,बाल-बाल बचे लोग

Kota news: कोटा में नेशनल हाईव पर पेड़ से टकराया अनियंत्रित ट्रक,गनीमत यह रही कि हादसे के दौरान बिजली बंद थी. नहीं तो बड़ा हादसा हो जाता, हादसे में एक मासूम बच्ची व ट्रक चालक को मामूली चोटें आई है. वहीं, बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुचीं और चालक को हिरासत में लेकर नजदीकी अस्पताल में उपचार कराया.

प्रत्यक्षदर्शी सोनू कुमार ने बताया कि पुलिया के नजदीक बनी चाय की होटल पर कुछ यात्री बैठे थे. ऐसे में अचानक एक तेज रफ्तार ट्रक बिजली के पोल को टक्कर मारते हुए आया और होटल के पास खड़ी बाइक को चपेट में लेते हुए पेड़ से जा टकराया.

अचानक हुए हादसे के कारण होटल पर भगदड़ मच गई. हादसे के बाद मौके पर लोगो की भारी भीड़ जमा हो गई.जिन्होंने चालक को ट्रक से बाहर निकाला. इस दौरान चालक व होटल के पास बैठी मासूम बच्ची कोमल को मामूली चोटें आई, वही होटल पर बैठे अन्य लोग बाल बाल बच गए.

ट्रक चालक शाहरुख खान ने बताया कि दिल्ली से पुणे जा रहा था. इस दौरान अचानक ट्रक के ब्रेक फेल हो गए. जिस कारण ट्रक असंतुलित होकर पेड़ से जा टकराया. फिलहाल पुलिस ने चालक व ट्रक को हिरासत में ले लिया है.

ये भी पढ़ें- शनिवार के इन उपायों से करियर में होगी ग्रोथ, आज ही आजमाएं

Reporter- KK Sharma

 

Trending news