रामगंजमंड़ीः शराब के नशे में गालियां देता रहा पुलिस का जवान, बोला- सुबह 5 बजे तक यहीं खड़ा करूंगा, देखें VIDEO
Advertisement

रामगंजमंड़ीः शराब के नशे में गालियां देता रहा पुलिस का जवान, बोला- सुबह 5 बजे तक यहीं खड़ा करूंगा, देखें VIDEO

नेशनल हाईवे 52 पर दरानाल में रात के समय वाहनों की आवाजाही तेज होने पर जाम की स्तिथि बनी रहती है. गुरुवार रात को भी हाईवे पर जाम की स्थिति से लोगों को दो चार होना पड़ा.जिसे सुचारू करवाने के लिए हाईवे पुलिस मौके पर पहुँची.

रामगंजमंड़ीः शराब के नशे में गालियां देता रहा पुलिस का जवान, बोला- सुबह 5 बजे तक यहीं खड़ा करूंगा, देखें VIDEO

Kota, Ramganjmandi News: नेशनल हाईवे 52 पर दरानाल में रात के समय वाहनों की आवाजाही तेज होने पर जाम की स्तिथि बनी रहती है. गुरुवार रात को भी हाईवे पर जाम की स्थिति से लोगों को दो चार होना पड़ा.जिसे सुचारू करवाने के लिए हाईवे पुलिस मौके पर पहुँची. दोनों तरफ से जाम को फ्री करवाने के दौरान वाहन चालकों ने ट्रैफिक पुलिस पर ही अजीबोगरीब इल्जाम लगाने शुरू कर दिए. वाहन चालकों का कहना है कि  एक वे के जाम को सुचारू करने के बाद पुलिस दूसरी तरफ के जाम को खुलवाने के लिए  वाहन चालकों से  500 रुपए की मांग कर रही थी. 

यह भी पढ़ेंः RU पेपर लीक मामला- यूनिवर्सिटी ने बताया केवल एक वायरल मैसेज , मन लगाकर एग्जाम देने की छात्रों से की अपील

पुलिस जवान को दिए 200 - 200 रुपए 
 साथ ही बताया की पुलिस के एक जवान ने शराब भी पी रखी थी. जिसने राहगीरों से गालीं गलौच भी की. इस घटना का कुछ राहगीरों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी किया है. वही राहगीरों ने मोंडक थाना और कोटा ग्रामीण कंट्रोल रूम पर शिकायत भी की. जिसके बावजूद पुलिस के जवान ने हाईवे पर जाम सुचारू होने के बाद भी एक वे में खड़े वाहनो को नहीं जाने दिया. 1 घंटे बाद ट्रक ड्राइवर,बस ड्राइवर और कार चालकों ने पुलिस जवान को 200 - 200 रुपए दिए, किसके बाद वाहनो को आगे बढ़ने दिया गया.

नशे में धुत था पुलिस जवान

मामले को लेकर राहगीर रमेश शर्मा ने बताया की पुलिस जवान शराब के नशे में धुत था. गाली गलौच कर रहा था, जाम खुलने के बाद भी पुलिस जवान ने वाहनों को आगे नहीं बढ़ने दे रहा था. जिसके कारण लंबा जाम लगा हुआ था.  जाम की कतार में एक एंबुलेंस भी फंसी हुई थी. पुलिस को एंबुलेंस फँसने की जानकारी दी तो शराबी पुलिस जवान ने  बदतमीजी करने लगा. साथ ही कहने लगा की 'ऐसी एंबुलेंस रोज़ाना फंसती है, रुपये दो और जाओ कौन मना कर रहा है'.

बता दें कि गौर स देखा था  पुलिस जवान की वर्दी पर सुरेंद्र नाम की नेम प्लेट लगी हुई थी. हमने मौके से कोटा ग्रामीण कंट्रोल रूम को भी शिकायत की लेकिन कुछ नहीं हुआ. एंबुलेंस में गंभीर प्रेसेंट था, ऐसे में ट्रक, बस और और मैंने ख़ुद ने शराब पी रखी पुलिस जवान को 200-200 रुपये दिये. जिसके बाद उसने आगे फ़ोन लगाकर जाम को खुलवाने के लिए बोली.
रामगंज मंडी डीवाईएसपी कैलाश जिंदल ने कहा की मामले में अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं आई है. एक वीडियो सामने आया है जिसमे पुलिस जवान गली गलौज का रहा है. वीडियो का सत्यापन किया जायेगा. साथ ही शिकायत आने पर जांच करवाकर कार्रवाई की जाएंगी.

Trending news