Kota: बेटे ने किया नाबालिग से रेप, मां-बाप ने साजिश में दिया साथ
Advertisement

Kota: बेटे ने किया नाबालिग से रेप, मां-बाप ने साजिश में दिया साथ

जानकारी के मुताबिक आरोपी अमन पहले भी इसी नाबालिग से रेप के मामले में जेल जा चुका है. जनवरी में उसके खिलाफ मामला दर्ज हुआ था. उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. जमानत पर कुछ दिन पहले ही लौट कर आए आरोपी ने फिर से वारदात को अंजाम दिया.

आरोपी अमन उसके पिता और उसके रिश्तेदार

Kota: राजस्थान के कोटा में 16 साल की नाबालिग (minor) के अपहरण और रेप (Rape) का मामला सामने आया है. आरोपी ने पहले भी इस नाबालिग के साथ रेप किया था. इस मामले में वो जेल भी गया था. रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस ने लगातार पांच दिन तक आरोपियों को ट्रेस कर गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी, उसके माता-पिता और उसके रिश्तेदार को गिरफ्तार किया है.

यहां भी पढ़ें : प्रेमी के साथ पत्नी के अवैध संबंध से परेशान पति ने कर दिया ये बड़ा कांड

एसपी डॉ. विकास पाठक ने बताया कि 13 दिसंबर को दर्ज रिपोर्ट में एक व्यापारी ने बताया कि उनकी 16 वर्षीय पोती घर से लापता है. घर में रखे 14 लाख 50 हजार रुपए भी गायब है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की. पड़ताल में सामने आया कि छोटा सोगरिया रेलवे कॉलोनी निवासी अमन वर्मा ने 16 वर्षीय नाबालिग को अपने जाल में फंसाया (Trapped) और उसे बातों में उलझा कर उसके घर में रखे 14 लाख 50 हजार रुपए मंगवाए और फिर लड़की का अपहरण कर लिया.

यहां भी पढ़ें: तार फेंसिंग एक बार फिर बनी परेशानी का सबब, शव यात्रा को लेकर रास्ते में बैठे ग्रामीण

पुलिस ने आरोपी की तलाश में इंदौर, अजमेर, टोंक, देवली और जयपुर में दबिश दी. इस दौरान पुलिस को अमन के करौली में होने की सूचना मिली. पुलिस ने दबिश देकर करौली से आरोपी को गिरफ्तार किया और नाबालिग को दस्तयाब किया. पूछताछ में नाबालिग से रेप की बात भी सामने आई. अमन के साथ ही उसके मां-बाप और दो रिश्तेदारों को भी साजिश में शामिल होने पर गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि अमन वर्मा के मां-बाप और रिश्तेदार गोविंद ने अमन के साथ पूरी साजिश रची थी. उन्हें पता चला कि नाबालिग अमीर है तो अमन के जरिए उसे जाल में फंसाया. नाबालिग से घर में रखे रुपए मंगवाए और उसका अपहरण कर लिया. जानकारी के मुताबिक आरोपी अमन पहले भी इसी नाबालिग से रेप के मामले में जेल जा चुका है. जनवरी में उसके खिलाफ मामला दर्ज हुआ था. उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. जमानत पर कुछ दिन पहले ही लौटे आरोपी ने फिर से वारदात को अंजाम दिया

Report: KK Sharma

Trending news