दो बार विधानसभा का चुनाव हारे पीसीसी सचिव, अब चुने गए ग्राम प्रधान
Advertisement

दो बार विधानसभा का चुनाव हारे पीसीसी सचिव, अब चुने गए ग्राम प्रधान

विधानसभा के दो चुनावों में नाकामयाब रहने के बाद कोटा के कांग्रेस नेता (Congress Leader), पीसीसी सचिव (PCC Secretary) नईमुद्दीन गुड्डू ने आज लाडपुरा प्रधान का पदभार ग्रहण किया.

दो बार विधानसभा का चुनाव हारे पीसीसी सचिव, अब चुने गए ग्राम प्रधान

Ladpura: विधानसभा के दो चुनावों में नाकामयाब रहने के बाद कोटा के कांग्रेस नेता (Congress Leader), पीसीसी सचिव (PCC Secretary) नईमुद्दीन गुड्डू ने आज लाडपुरा प्रधान का पदभार ग्रहण किया. पदभार ग्रहण समारोह में कैथून नगरपालिका चैयरमैन आइना महक और सरपंच संघ जिलाध्यक्ष मोइजुद्दीन गुड्डू समेत पंचायतीराज प्रतिनिधि मौजूद रहे. 

कार्यभार ग्रहण करते हुए कांग्रेस नेता नईमुद्दीन ने इन सभी कयासों को सिरे से खारिज कर दिया कि वो अब विधायकी के लिये दावेदार नहीं रहे बल्कि उन्होंने जोर देकर कहा कि लाडपुरा विधानसभा सीट से टिकट के लिये उनकी दावेदारी अब भी है. अगर पार्टी उन्हें मौका देगी तो वे फिर लड़ेंगे. 

यह भी पढ़ें: जिला प्रमुख के बाद अब उप जिला प्रमुख के पद पर भी कोटा में बीजेपी ने किया कब्जा

 

गुड्डू ने इस दौरान संकल्प लिया कि लाडपुरा पंचायत समिति को भ्रष्टाचार मुक्त पंचायत बनायेंगे और बतौर प्रधान उनकी कोशिश रहेगी कि इस पंचायत को एक आदर्श पंचायत बनाएं. आपको बता दें कि कोटा जिलापरिषद को कांग्रेस से छीनकर जहां बीजेपी ने वहां अपना बोर्ड बनाया है वहीं जिले की 5 पंचायत समितियों में से इकलौती लाडपुरा ही ऐसी हैं,जिसकी प्रधानी कांग्रेस के हिस्से आयी हैं. 

यह भी पढ़ें: Kota में मुनीम की मौत को लेकर जमकर हंगामा, सड़क पर शव रखकर किया प्रर्दशन

 

सिर्फ लाडपुरा पंचायत में ही बच पाई कांग्रेस की नाक
दरअसल पंचायतराज चुनाव में जिला परिषद और 5 पंचायतों में से चार पंचायत पर बीजेपी का कब्जा रहा. केवल एक पंचायत समिति लाडपुरा जिसे कांग्रेस जीत पाई. आपको बता दें कि लाडपुरा पंचायत समिति में सभी वार्डों में नईमुद्दीन गुड्डू के नेतृत्व में चुनाव लड़ा गया था. कांग्रेस ने पूरा भरोसा नईमुद्दीन गुड्डू पर जताया था और वो पार्टी के भरोसे पर खरा भी उतरे. 15 वार्डों में से 10 पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की जिसके बाद प्रधान और उपप्रधान दोनों ही कांग्रेस के बने. लाडपुरा पंचायत समिति से अब नईमुद्दीन गुड्डू प्रधान बनने के बाद अपनी कुर्सी संभाल चुके हैं. 

Trending news