सड़क पर बने गड्ढों से राहगीर परेशान, प्रधान ने सड़क निर्माण का दिया आश्वासन
Advertisement

सड़क पर बने गड्ढों से राहगीर परेशान, प्रधान ने सड़क निर्माण का दिया आश्वासन

ग्राम जालखेड़ा के मुख्य मार्ग सड़क पर कई दिनों से गड्ढे हो रहे थे, जिसके कारण राहगीरों को आवाजाही में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था जिन्हें आज मिक्स मिट्टी से भरवा दिया गया है.

गड्ढों से राहगीर परेशान

Ladpura: ग्राम जालखेड़ा के मुख्य मार्ग सड़क पर कई दिनों से गड्ढे हो रहे थे, जिसके कारण राहगीरों को आवाजाही में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था जिन्हें आज मिक्स मिट्टी से भरवा दिया गया है. पंचायत समिति सदस्य अनूप मेहरा ने बताया कि जालखेड़ा गांव की मुख्य सड़क पर गड्ढे हो रहे थे जिनमें नालियों का गंदा पानी भरा था जिससे ग्रामीणों को आवाजाही में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. सड़क पर गड्डों के कारण रात्रि के समय कई ग्रामीण गिर कर चोटिल हो गए थे. 

सड़क के गड्डो में नालियों का गंदा पानी भरा रहने से वार्डवासियों को मौसमी बीमारियों का खतरा हमेशा बना रहता है. ग्रामीणों द्वारा पंचायत प्रशासन और ग्राम सेवक महावीर वैष्णव को कई बार शिकायत की परंतु कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिसका खामियाजा ग्रामीणों को भुगतना पड़ रहा है. प्रशासन की अनदेखी से लोगों में रोष व्याप्त है.

ग्रामीणों द्वारा इस समस्या के लिए पंचायत समिति लाडपुरा प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू को अवगत कराया जिस पर उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए सड़क पर हो रहे गड्डो को भरवा दिया और ग्रामीणों को शीघ्र ही नवीन सड़क का निर्माण कराने का आश्वासन दिया है. इस पर ग्रामीणों द्वारा प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू का आभार भी व्यक्त किया है. इस दौरान वार्ड पंच हेमचन्द कुशवाह, बिट्टू शर्मा, पवन गुर्जर, राम खंडेलवाल सहित कई लोग मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें - 

प्रमुख शासन सचिव ने की प्रशासन शहरों के संग अभियान की समीक्षा, इटावा मॉडल की सराहना

 अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news