Kota Crime News: कोटा में एक और छात्र ने की जीवन लीला समाप्त, कारण जानने में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2416291

Kota Crime News: कोटा में एक और छात्र ने की जीवन लीला समाप्त, कारण जानने में जुटी पुलिस

Kota News: कोटा शहर के जवाहर नगर थाना इलाके में एक और कोचिंग छात्र के आत्महत्या का मामला सामने आया है. वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बरसाना मथुरा निवासी था और कोटा में निजी कोचिंग से मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम की तैयारी कर रहा था.

kota news

Kota News: कोटा शहर के जवाहर नगर थाना इलाके में एक और कोचिंग छात्र के आत्महत्या का मामला सामने आया है. वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बरसाना मथुरा निवासी था और कोटा में निजी कोचिंग से मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम की तैयारी कर रहा था. वह पुराना जवाहर नगर इलाके में एक मकान में कमरा किराए पर लेकर रह रहा था. छात्र ने 7 दिन पहले ही कोटा आकर निजी कोचिंग में मेडिकल एंट्रेंस की तैयारी के लिए एडमिशन लिया था.

मकान मालिक ने पुलिस को दी सूचना
जवाहर नगर थाने के सब इंस्पेक्टर गोपाल लाल बैरवा का कहना है कि उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के मानपुर बरसाना निवासी 21 वर्षीय परशुराम पुत्र खचरमल के संबंध में बुधवार रात 11:30 बजे उसके मकान मालिक अनूप कुमार ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी. इस संबंध में पुलिस उप अधीक्षक द्वितीय राजेश टेलर, थानाधिकारी जवाहर नगर हरिनारायण शर्मा और पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा. एफएसएल टीम को भी साक्ष्य एकत्रित करने के लिए मौके पर बुलाया गया. इसके बाद मृतक के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया है.

मकान मालिक ने छात्र को देखा कपड़े सुखाते 
आत्महत्या का यह 12वां मामला: सब इंस्पेक्टर गोपाल लाल बैरवा का कहना है कि मकान मालिक ने परशुराम को शाम को कपड़े सुखाते हुए देखा था, लेकिन इसके बाद वह जब नजर नहीं आया तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया. छात्र ने गेट नहीं खोला तो इस संबंध में उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी. परशुराम ने आत्महत्या क्यों की, इस संबंध में कोई खुलासा नहीं हो पाया है. कोटा में कोचिंग छात्र की आत्महत्या का यह 12वां मामला है. पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है. मृतक छात्र के परिजन कोटा पहुंच गए हैं. उसके शव का पोस्टमार्टम करवा कर पुलिस परिजनों को सौंप देगी.

ये भी पढ़ेंः शिक्षक दिवस पर मौका नहीं चूके शिक्षा मंत्री मदन दिलावर!इस अंदाज में कही अपने दिल...

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news