Rajasthan News: लोकसभा अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार संसदीय क्षेत्र पहुंचे ओम बिरला, 200 स्थानों पर स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2341195

Rajasthan News: लोकसभा अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार संसदीय क्षेत्र पहुंचे ओम बिरला, 200 स्थानों पर स्वागत

Rajasthan News: कोटा बूंदी संसदीय क्षेत्र से सांसद एवं दूसरी बार लोकसभ अध्यक्ष बनने के बाद स्पीकर ओम बिरला पहली बार संसदीय क्षेत्र रामगंजमंडी पहुंचे जहां शहर में उन्होंने 3 घंटे का रोडशो भी किया. वहीं कमलपुरा से क्षेत्र में एंट्री के बाद जगह-जगह स्वागत अभिनंदन के स्टेज लगाए गए.

Kota News

Rajasthan News: राजस्थान के कोटा बूंदी संसदीय क्षेत्र से सांसद एवं दूसरी बार लोकसभ अध्यक्ष बनने के बाद स्पीकर ओम बिरला पहली बार संसदीय क्षेत्र रामगंजमंडी पहुंचे जहां शहर में उन्होंने 3 घंटे का रोडशो भी किया. वहीं कमलपुरा से क्षेत्र में एंट्री के बाद जगह-जगह स्वागत अभिनंदन के स्टेज लगाए गए. जहां लोकसभ अध्यक्ष बिरला और शिक्षा एवं पंचायती राज मंत्री मदन दिलावर का भव्य स्वागत हुआ. 

 

लोकसभ अध्यक्ष ने देर रात कृषि उपज मंडी में आयोजित नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम को संबोधित किया. जहां उन्होंने कहा कि रामगंज मंडी के विकास में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी. यहां पर उप जिला अस्पताल की मांग इसी बजट सत्र में पूरी कर दी जाएगी. इसके लिए मुख्यमंत्री ने सहमति दे दी है. साथ की ही अन्य समस्याओं का भी निस्तारण किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें- Kotputli News: मानसून शुरू होने के बाद नगर परिषद को नालों की सफाई की आई याद

पांच साल में रामगंजमंडी क्षेत्र में कोई समस्या नहीं रहेगी. बुधवार देर शाम को दूसरी बार लोकसभ अध्यक्ष बनने पर पहली बार रामगंजमंडी आए. जहां मोड़क स्टेशन, ढाबादेह, कमलपुरा, मोड़क गांव, फतेहपुर, गूंदी, खैराबाद और रामगंज मंडी में सुबह से ही नागरिकों और भाजपा कार्यकर्ताओ में उत्साह रहा. क्षेत्र में करीब 300 से अधिक स्टेज पर लोकसभ अध्यक्ष का स्वागत किया गया. 

 

जिसके बाद लोकसभ अध्यक्ष बिरला का काफ़िला रात 8 बजे रामगंजमंडी शहर पंहुचा. जहां नगर पालिका से रोड शो शुरू हुआ. स्पीकर बिरला और शिक्षा मंत्री दिलावर ने ओपन जीप में शहरवासियों का अभिनंदन स्वीकार किया. इस दौरान जगह-जगह पुष्पवर्षा, ब्लॉगर, माला आदि से अभिनंदन किया गया. जिसके बाद रात 9:30 पर कृषि उपजमंडी में नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन हुआ. 

यह भी पढ़ें- Dungarpur News:लड़की को भगा ले जाने और छेड़छाड़ मामले की जांच बंद करने के मामले...

कार्यक्रम में लोकसभा स्पीकर ओम बिरला मुख्य अतिथि और शिक्षा एवं पंचायतीराज मंत्री मदन दिलावर ने अध्यक्षता की. स्पीकर बिरला ने अपने संबोधन में कहा कि अब रामगंजमंडी क्षेत्र लोगों को उपचार के लिए झालावाड़ की आवश्यकता नहीं रहेगी. यहीं पर जिला अस्पताल की सौगात मिल जाएगी. इसी बजट सत्र में रामगंजमंडी में जिले का सबसे बड़ा अस्पताल बनेगा. उन्होंने कहा कि सपने बड़े देखना चाहिए. 

 

मैं तो रामगंजमंडी मेडिकल कॉलेज के लिए सपना देख रहा हूं. किसी कंपनी या किसी से जब बात होगी उसे रामगंजमंडी के लिए प्रस्ताव करवाएंगे. उन्होंने कहा कि रामगंजमंडी में सड़क व रेलवे कनेक्टिविटी को और बेहतर बनाया जाएगा, ताकि कोई समस्या नहीं रहेगी. 

यह भी पढ़ें- घर से 1 किलोमीटर पहले थम गई ड्यूटी से वापस आ रहे जवान की सांसें, सड़क हादसे में मौत

Trending news